Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- जेठ ने डरा-धमकाकर बहू से किया बलात्कार.. दो बार जान...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- जेठ ने डरा-धमकाकर बहू से किया बलात्कार.. दो बार जान से मारने की धमकी देकर बनाये संबंध; मना करने पर भी नहीं माना, महिला की शिकायत पर गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में शादीशुदा महिला से रेप का मामला सामने आया है। महिला के जेठ पर ही उससे रेप करने का आरोप है। महिला ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सारागांव थाना क्षेत्र का है।

इस केस में पीड़ित महिला ने शिकायत की थी। अपनी शिकायत में उसने बताया कि 22 सितंबर 2021 को वो घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसका जेठ विश्वनाथ प्रजापति (37) घर आया और उससे रेप किया। महिला ने कहा कि मैंने उसे काफी रोका। मगर वह नहीं माना। इसके बाद उसने उसे डराया धमाकाया। कहा किसी को अगर इस बात की जानकारी दोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा।

महिला ने बताया कि उस घटना के बाद उसने शर्म के कारण किसी से यह बात नहीं बताई। वह काफी डरी भी हुई थी। इस बीच 8 मार्च को भी विश्वनाथ ने ऐसा ही किया। उस दिन भी महिला घर पर अकेली थी। दोनों बार रेप करने के बाद भी वह उससे बार-बार संबंध बनाने के लिए परेशान करता था। जिसकी वजह से महिला परेशान हो गई थी। इस वजह से उसने पूरे मामले की शिकायत थाने में की थी। उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अब आरोपी विश्वनाथ निवासी अफरीद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular