Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रेन के पहिए के नीचे आकर व्यवसायी का कटा पैर.. चलती...

CG: ट्रेन के पहिए के नीचे आकर व्यवसायी का कटा पैर.. चलती गाड़ी में चढ़ते वक्त हुआ हादसा, बिलासपुर अपोलो में भर्ती; हालत गंभीर

जांजगीर-चांपा: जिले में शनिवार को चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में एक युवक नीचे गिर गया और उसका पैर रेल के पहिए के नीचे आ गया। इस हादसे में उसका एक पैर कट गया है। आरपीएफ ने उसे मिशन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। मामला चांपा रेलवे स्टेशन का है।

युवक आकाश पाठक (38 वर्ष) नैला के चंदनिया पारा का रहने वाला है। वो किसी काम से कोरबा जाने के लिए निकला था। वो नैला से चांपा रेलवे स्टेशन पहुंचा। इसके बाद यहां से उसे कोरबा जाने के लिए ट्रेन पकड़नी थी। जब वो प्लेटफॉर्म पर पहुंचा, तो ट्रेन छूट रही थी। इस पर आकाश ने दौड़ लगाई और चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की और इसी दौरान उसका पैर फिसल गया।

युवक आकाश पाठक के साथ दर्दनाक हादसा।

युवक आकाश पाठक के साथ दर्दनाक हादसा।

आकाश चलती ट्रेन के नीचे आ गया और उसके बाएं पैर के दो टुकड़े हो गए। जैसे ही लोगों ने ये देखा, चीख-पुकार मच गई। ट्रेन के गुजर जाने के बाद तुरंत लोग वहां दौड़े आए। RPF को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम और रेलवे कर्मचारियों ने पहले युवक को इलाज के लिए मिशन अस्पताल चांपा में भर्ती कराया। यहां युवक को प्राथमिक इलाज दिया गया। युवक उस समय तक होश में था, हालांकि वो किसी से बात करने की स्थिति में नहीं था।

बाएं पैर के हुए दो टुकड़े।

बाएं पैर के हुए दो टुकड़े।

इसके बाद युवक को बिलासपुर के अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल उसका इलाज अपोलो अस्पताल में चल रहा है, लेकिन हालत गंभीर बताई जा रही है। युवक आकाश पाठक का रियल एस्टेट का बिजनेस है। उसकी शादी हो चुकी है और एक 10 साल का बेटा भी है। युवा व्यवसायी के साथ हुए इस हादसे से अन्य दुकानदारों में भी शोक का माहौल है।

शनिवार को अकलतरा में ड्राइवर की भी हुई हादसे में मौत

जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा में एक हाईवा चालक वाहन समेत क्रशर खदान में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृत चालक का शव लेकर परिजन वाणी मिनरल्स (तरौद) पहुंच गए और वहां मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, हाईवा चालक सौखीराम (52 वर्ष) तरौद का रहने वाला था। वो 26 नवंबर की दोपहर 2 बजे हमेशा की तरह हाईवा लेकर तरौद के वाणी मिनरल्स में आया था। हाईवा में बड़े-बड़े बोल्ट पत्थर भरे थे, जिससे गिट्टी का निर्माण होता है। हाईवा को खाली करते समय अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और चालक सौखीराम हाईवा सहित गहरे क्रशर खदान में गिर गया। बाद में अस्पताल के लिए ले जाते हुए उसकी मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular