Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक...

BCC News 24: KORBA- कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत.. कटघोरा से अंबिकापुर जा रहे थे, तभी हुआ हादसा; 2 लोग घायल

छत्तीसगढ़: कोरबा में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत और 2 लोग घायल हो गए हैं। ये सभी कटघोरा से अंबिकापुर जा रहे थे। इसी दौरान इनकी बाइक को कार ने टक्कर मार दी। जिसके चलते ये हादसा हुआ है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक,बाइक सवार 2 युवक शुक्रवार रात को कटघोरा की तरफ से अंबिकापुर की तरफ जा रहे थे। तीनों कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे 130 पर अभी बंजारी के पास पहुंचे थे। उसी वक्त ये हादसा हो गया। हादसे के बाद कार भी अनियंत्रित होकर पलट गई थी।

बताया गया है कि कार अंबिकापुर की तरफ से आ रही थी। मगर वह रॉन्ग साइड से आ रही थी। इसी के चलते बाइक सवार समझ नहीं सके और कार की चपेट में आ गए। रात का वक्त था। इसलिए आस-पास लोग भी मौजूद नहीं थे। मामले का पता तब चल पाया। जब यहां से रात के वक्त कुछ लोग गुजर रहे थे। जिसके बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया। हादसे में कार सवार शख्स भी घायल हुआ है।

हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया था। शव की पहचान सोविंद सिंह के रूप में हुई थी। वहीं घायलों का नाम अभी पता नहीं चल सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular