Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- महिला के साथ बिल्ली को भी पीट-पीटकर मार...

BCC News 24: कोरबा- महिला के साथ बिल्ली को भी पीट-पीटकर मार डाला.. मालकिन को बचाने आई बिल्ली को भी नहीं छोड़ा; जेवर समेत कई सामान चोरी कर फरार, गांव के शख्स पर संदेह

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में अज्ञात आरोपी ने एक बेसहारा बुजुर्ग महिला और उसके पालतू बिल्ली को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी इतना बेरहम था कि, बिल्ली को भी नहीं छोड़ा। पाली से करीब 12 किलोमीटर दूर खैराबहार लाफा गांव में रहने वाली 60 वर्षीय बंधन कुंवर का शव शुक्रवार को उसके घर से मिला। बुजुर्ग के शव पर गला घोंटने के निशान हैं।

आरोपी ने वृद्धा के गहने लूटकर उसकी हत्या कर दी। बुजुर्ग बंधन कुंवर घर में अकेली रहती थी। उसके पति गुहाराम सोनी की मौत 9 साल पहले ही हो चुकी है। वहीं इनकी कोई संतान भी नहीं थी। अकेले हो जाने के बाद महिला ने एक बिल्ली पाल रखी थी, जिन्हें चराने ले जाने के लिए गांव का ही जवाहर शुक्रवार को बंधन कुंवर के घर पहुंचा। दरवाजा खटखटाने पर अंदर से कुछ आवाज नहीं आई, तब उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी।

बिल्ली को पीट-पीटकर मार डाला।

बिल्ली को पीट-पीटकर मार डाला।

पड़ोसी घर पहुंचे और दरवाजे को धक्का दिया तो वो खुल गया। घर के अंदर जाने पर बुजुर्ग बंधन कुंवर की लाश बिस्तर पर पड़ी थी, वहीं जमीन पर पालतू बिल्ली का शव भी पड़ा हुआ था। लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पाली थाना प्रभारी राजीव श्रीवास्तव अपनी टीम के साथ पहुंचे। आरोपी को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली जा रही है। उन्होंने कहा कि बर्तन और सोने का मंगलसूत्र चोरी हुआ है। आशंका है कि गांव के ही किसी आदमी का ये काम है। थाना प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने कहा कि फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि आशंका है कि बिल्ली अपनी मालकिन को बचाने के लिए आई होगी, इसलिए आरोपी ने डंडे से पीटकर उसे भी मार डाला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular