Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- खरसिया के BEO पर गिरी गाज.. लापरवाही...

BCC News 24: CG न्यूज़- खरसिया के BEO पर गिरी गाज.. लापरवाही के चलते पद से हटाया गया; कलेक्टर ने विजिट किया तो गायब मिले, पहले भी कई बार शिकायत मिली थी; अब N L पटेल को मिली जिम्मेदारी

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले के खरसिया के BEO ए. के भारद्वाज को उनके पद से हटा दिया गया है। उनके खिलाफ काम में लापरवाही करने के चलते यह कार्रवाई की गई है। उनके खिलाफ पहले भी कई मामलों को लेकर शिकायत की गई थी। इसके बाद कलेक्टर ने स्कूल का विजिट किया तो वहां भी उन्हें कुछ खामियां मिलीं। इस दौरान BEO वहां मौजूद भी नहीं थे। जिसके बाद अब बीईओ को हटाया गया है।

इस संबंध में जिला कलेक्टर भीम सिंह ने आदेश जारी कर दिए हैं। दरअसल, 14 जून को कलेक्टर भीम सिंह ने खरसिया के स्वामी आत्मानंद स्कूल और यूथ सेंटर खरसिया का आकस्मिक निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान उन्हें यूथ सेंटर में पेयजल की समस्या का पता चला। इस पर कलेक्टर ने नाराजगी जताई।

ये आदेश जारी किया गया है।

ये आदेश जारी किया गया है।

आदेश में कहा गया है कि ए. के भारद्वाज ने पेयजल समस्या को ठीक करने कोई उचित कदम भी नहीं उठाया। वह निरीक्षण के दौरान मौजूद भी नहीं थे। इस वजह से उन्हें उनके पद से हटाया जा रहा है। ए. के भारद्वाज की जगह अब N L पटेल BEO बनाया गया है। एन. एल पटेल इससे पहले मदनपुर के प्राचार्य पद की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। वहीं ए. के भारद्वाज को तेलीकोट स्कूल का प्राचार्य बनाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular