Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- स्कूल के सामने बच्चे को ट्रक ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- स्कूल के सामने बच्चे को ट्रक ने कुचला.. एडमिशन कराने के लिए स्कूटी से ले जा रही थी मां; सड़क पार करते समय मारी टक्कर

छत्तीसगढ़: कवर्धा में मंगलवार सुबह सड़क हादसे में 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल है। महिला अपने बच्चे को स्कूटी से लेकर स्कूल में एडमिशन कराने के लिए जा रही थी। इसी दौरान सड़क पार करते समय स्कूल गेट के सामने ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। हादसा कवर्धा थाना क्षेत्र में हुआ है।

बच्चे को कुचलता हुआ ट्रक निकल गया।

बच्चे को कुचलता हुआ ट्रक निकल गया।

जानकारी के मुताबिक, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी इंदू सोनी टीचर हैं। वह मंगलवार सुबह अपने 5 साल के बेटे पूरब का रामकृष्ण स्कूल में एडमिशन कराने के लिए स्कूटी से ले जा रही थीं। रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे पर स्कूल के सामने पहुंची और सड़क पार करने लगीं। इसी दौरान पौड़ी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

जिला अस्पताल में महिला को भर्ती कराया गया है।

जिला अस्पताल में महिला को भर्ती कराया गया है।

टक्कर लगते ही मां-बेटा उछलकर सड़क पर गिर पड़े। तभी ट्रक बच्चे को कुचलता हुआ निकल गया। सिर के ऊपर से ट्रक का पहिया निकलने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल आसपास लेगे CCTV की मदद से ट्रक का पता लगाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular