Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बच्चे के गुप्तांग को चाकू से गोदा,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बच्चे के गुप्तांग को चाकू से गोदा, मौत से गांव में सनसनी.. देर रात शौच के लिए घर से निकला था नाबालिग, सुबह पेड़ में लटकी मिली लाश

बिहार: जमुई के झाझा थाना क्षेत्र के धोबियाकुरा गांव में 11 वर्षीय बालक का शव पेड़ से लटका मिला। बालक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक बालक की पहचान धोबियाकुरा गांव निवासी मोहम्मद नौशाद अंसारी के 11 वर्षीय पुत्र मोहम्मद समीर अंसारी के रूप में हुई।

मृतक के पिता नौशाद अंसारी ने बताया कि कल 4 बजे मेरा बेटा समीर अंसारी शौच के लिए घर से बाहर गया था। काफी देर बाद तक जब वह वापस घर नहीं लौटा तो हम लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू किया। जब कुछ पता नहीं चला तब बेटे की गुम होने की जानकारी बीती रात 10:00 बजे झाझा थाना को दिया। अगले दिन सुबह गांव के ही तनवीर अंसारी ने देखा कि मेरे बेटे का का शव गांव में पारस के पेड़ से लटका हुआ है। जिसके बाद वह शोर मचाने लगा। स्थानीय ग्रामीणों ने मिलकर शव को पेड़ से नीचे उतारा। मृतक के गुप्तांग में चोट का निशान है। देखने पर लग रहा कि वहां चाकू से गोदा गया है।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना झाझा थाना को दिया। घटना की जानकारी के बाद SDPO रविशंकर प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गए है। मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस घटनास्थल से मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular