Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: कॉन्स्टेबल की गोली मारकर की हत्या.. सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने...

छत्तीसगढ़: कॉन्स्टेबल की गोली मारकर की हत्या.. सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था जवान, नक्सल वारदात की आशंका

छत्तीसगढ़: बस्तर जिले में एक आरक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि, आरक्षक एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांव गया हुआ था। गुरुवार की सुबह करीब 4:30 बजे कार्यक्रम स्थल के पास ही आरक्षक को अज्ञात हमलावरों ने गोलीमार दी। नक्सल वारदात की आशंका भी जताई जा रही है। मामला जिले के मारडूम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मृत आरक्षक का नाम नेवरु बेंजाम (32) है। जो बस्तर जिले के टुंडेर रेखाघाटी कैंप में पदस्थ था। 9 नवंबर को अपने परिजनों के साथ एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मारिकोडर गांव गया हुआ था। वहीं आज 10 नवंबर की सुबह कार्यक्रम स्थल में आश्रम के पीछे अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

इलाके के लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी है। जवान मौके के लिए रवाना हुए हैं। दरसअल, यह पूरा इलाका नक्सलियों का गढ़ है। इसलिए नक्सल वारदात होने की आशंका भी जताई जा रही है। जगदलपुर ASP हेमसागर सिदार ने बताया कि, वारदात को अंजाम आपसी रंजिश के चलते दिया गया है या फिर यह नक्सल वारदात है, इन दोनों एंगल से जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular