Friday, May 17, 2024
Homeबिलासपुरयुवती को काम दिलाने के बहाने ठेकेदार ने किया रेप: शादी करने...

युवती को काम दिलाने के बहाने ठेकेदार ने किया रेप: शादी करने का वादा कर तीन महीने तक बनाया संबंध, अब बोला- नहीं करूंगा शादी, आरोपी गिरफ्तार…

बिलासपुर// बिलासपुर में युवती को काम दिलाने के बहाने उससे दोस्ती कर उसके साथ रेप करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा किया और तीन महीने तक शारीरिक संबंध बनाते रहा। बाद में युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से मना कर दिया। उसकी हरकतों से तंग आकर युवती ने केस दर्ज करा दी। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

टीआई फैजूल शाह ने बताया कि मूलत: मुंगेली जिले की रहने वाली 28 वर्षीय युवती तीन महीने पहले तिफरा क्षेत्र में आकर काम की तलाश कर रही थी। इस दौरान वह प्राइवेट जॉब कर रही थी। तभी उसकी मुलाकात तिफरा के शांतिनगर में रहने वाले ठेकेदार नेहरू साहू उर्फ नहरू (40) से हुई। उसने युवती से दोस्ती की और उसे काम दिलाने का झांसा दिया। इस बीच वह युवती से बातचीत करता रहा। इसी दौरान बीते दिसंबर माह में वह युवती को सरकंडा स्थित किराए के मकान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ठेकेदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ठेकेदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शादी करने का वादा कर तीन माह तक बनाते रहा संबंध
काम दिलाने के बहाने आरोपी युवक ने युवती को अपने भरोसे में ले लिया था। लेकिन, जब उसे काम नहीं दिला पाया तो उसके साथ शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ तीन महीने तक शारीरिक संबंध बनाते रहा। युवती ने जब उसे शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरू किया, तब युवक ने पहले टालमटोल किया। फिर बाद में उसने शादी करने से मना कर दिया और अपने घर वालों की मर्जी से शादी करने की बात कही। उसकी हरकतों को देखकर युवती ने थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular