Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाहत्या के आरोपियों से बदला लेने थाने में घुसी भीड़... मृतक के...

हत्या के आरोपियों से बदला लेने थाने में घुसी भीड़… मृतक के दोस्त और परिजन पुलिस से भिड़े, खदेड़ने के लिए जवानों ने चलाई लाठियां

धमतरी: छत्तीसगढ़ की धमतरी पुलिस ने शुक्रवार को हुई युवक की हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। इस केस में 5 आरोपियों को पकड़ा गया है। खुलासे के बाद मरने वाले युवक के परिजनों और उसके वार्ड के लोगों ने थाने में ही जमकर हंगामा कर दिया। कहने लगे कि चलो अब इन हत्यारों को हमारे हवाले कर दो।

इसके बाद जब पुलिस ने उन्हें समझाया तो माने नहीं और नारेबाजी करने लगे। पुलिस से बदसलूकी की गई। फिर भी जवान उन्हें समझाते रहे, लेकिन जब फिर भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो इनकी थाना परिसर में लात-घूंसें और लाठी से जमकर पिटाई हुई है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। इस मामले में भी डीएसपी के के वाजपेयी ने कार्रवाई करने की बात कही है।

थाने के भीतर घुसना चाह रही थी भीड़ मगर पुलिसवालों ने उन्हें पहले ही रोक लिया।

थाने के भीतर घुसना चाह रही थी भीड़ मगर पुलिसवालों ने उन्हें पहले ही रोक लिया।

पैसे लेने गया था युवक

21 अप्रैल को योगेश नेताम(25) अपने दो दोस्तों के साथ कारगिल चौक में यहां किसी से पैसा लेने गया था। वहां से रात के वक्त वह लौट रहा था। इस दौरान संजय अपनी बाइक में हवा डलवाने के लिए डिकेश ऑटो सेंटर में रुका था। तभी पांचों आरोपी गणेश राजपूत, भूपेन्द्र साहू उर्फ बिट्टू, प्रतीक राव, वेदप्रकाश उर्फ प्रकाश उपाध्याय, संजय सोनकर उर्फ संजू मौके पर पहुंच गए थे।

काफी समझाने पर जब लोग नहीं माने तब पुलिस ने लाठी से इनकी पिटाई की है।

काफी समझाने पर जब लोग नहीं माने तब पुलिस ने लाठी से इनकी पिटाई की है।

गाली देने के बाद शुरू हुआ झगड़ा

यहां पहुंचते ही गणेश राजपूत और उसके साथियों ने संजय को गाली देना शुरू कर दिया। इसके बाद यहां शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने चाकू निकाला और संजय नेताम की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर मौके से सभी भाग निकले थे। संजय ऑटो चलाने का काम करता था।

पुलिस ने सोमवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

पुलिस ने सोमवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

पुरानी रंजिश के चलते मारा था चाकू

इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। आरोपियों की तलाश की जा रही थी। इस बीच पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पकड़ लिया था। जिसका खुलासा सोमवार को किया गया है। आरोपियों ने पुरानी रंजिश में संजय की हत्या करनी की बात कबूल की है। इसी सूचना पर लोग पहुंचे थे। जहां उनकी पिटाई कर दी गई है। इसके अलावा पुलिस ने पांचों आरोपियों का जुलूस भी निकाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular