Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: हैवान बाप की हैवानियत, बेटी की हत्या फिर शव के...

BCC News 24: हैवान बाप की हैवानियत, बेटी की हत्या फिर शव के साथ रेप.. पिता ने 14 साल की बेटी से संबंध बनाने की कोशिश की, विरोध करने पर मार डाला..बोला- उसके कई लोगों से संबंध थे

मध्यप्रदेश: गुना में एक बाप का दरिंदगी से परे रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। इस बाप ने पहले अपनी 14 साल की बेटी से दुष्कर्म की कोशिश की। बेटी ने जब विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश से दुष्कर्म किया। हत्या और बेटी की लाश से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पिता थाने में उसकी गुमशुदगी लिखाने भी पहुंच गया।

यह रूह कंपा देने वाला मामला गुना जिले के मुकावन गांव का है। एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया 40 वर्षीय आरोपी पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी। आरोपी ने बताया था कि उसकी 14 साल की बेटी मंगलवार दोपहर 12 बजे घर से अचानक कहीं चली गई है। पिता की रिपोर्ट पर कैंट थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। आरोपी अपनी ससुराल में पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता था।

ऐसे हुआ पूरी वारदात का खुलासा

पुलिस जांच के दौरान जब बच्ची के परिवार वालों और पड़ोसियों से पूछताछ की गई, तो पता चला कि लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ ही देखा गया था। इसके बाद एकबार फिर आरोपी से पूछताछ की गई। पूछताछ में वह पुलिस को गुमराह करने लगा। इससे आरोपी पिता को ही शक के दायरे में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। पुलिस की सख्ती के बाद उसने पूरा राज उगल दिया।

बाप बोला- उसके कई लोगों से संबंध थे

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के गांव के अन्य लोगों से संबंध थे। इससे वो गुस्से में था। आरोपी मंगलवार दोपहर बेटी को विनख्‍याई के पास डमडोली के जंगल में ले गया। वहां उसने बेटी से शारीरिक संबंध बनाने कहा। बेटी के मना कर दिया और घर पर बताने की धमकी दी। बेटी की ये बात सुनते ही आरोपी ने उसे जमीन पर पटककर गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी लाश वहीं जंगल में छोड़कर रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular