Friday, April 19, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- बेटी ने मां को बेरहमी से मार...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बेटी ने मां को बेरहमी से मार डाला.. फोन पर लड़के से बात करने से किया था मना, पहले मां को छत से फेंका; फिर सिलबट्‌टे से सिर कुचला

उत्तरप्रदेश: रायबरेली से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक बेटी ने अपनी मां की सिर्फ इसलिए बेरहमी से हत्या की कर दी कि वह बेटी को फोन पर लड़कों से बात करने से मना करती थी। इस बात से नाराज बेटी ने मां को पहले छत से फेंका, फिर सिलबट्टे से सिर कूच दिया। उसके बाद कुल्हाड़ी से कई बार वार कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने मां की हत्या का आरोप पिता के दोस्तों पर ही लगा दिया। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो वह टूट गई और सारी सच्चाई सामने आ गई। घटना 9 मई की है।

पुलिस ने बताया कि घटना सरेनी थाना क्षेत्र के सुरजीपुर गांव का है। घटना वाले दिन बेटी (16) अपने क्लास के लड़के से फोन पर बात कर रही थी। नन्हकेई (40) ने फोन छीन लिया तो गुस्से में बेटी ने मां को छत से नीेचे फेंक दिया। वह बेहोश हो गई। बेटी ने देखा कि सांसें अभी चल रही हैं। उसने सोचा कि मां उसके पिता को सब बता देगी।

इसलिए उसने पहले सिलबट्‌टे से सिर कूचा फिर कुल्हाड़ी से कई वार कई किए। नन्हकेई की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने शोर मचाकर मोहल्ले वालों को जमा किया और बताया कि पापा के दोस्त मनीष प्रजापति दो लोगों के साथ आए थे। उन्होंने ही मां को मार डाला।

पुलिस ने हत्यारोपी बेटी को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

पुलिस ने हत्यारोपी बेटी को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

पुलिस को किया गुमराह
मोहल्ले वालों ने मामले की सूचना नन्हकेई देवी के पति लाला यादव और पुलिस को दी। पुलिस ने बेटी के बयान का दर्ज किया। बेटी ने पुलिस को बताया कि पापा और उनके मित्र मनीष राजगीरी का काम करते हैं। दोनों के बीच रुपए के लेनदेन का विवाद चल रहा है।

वो रुपए मांगने आया था। इसी को लेकर विवाद हुआ और मनीष मां की हत्या करके भाग गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मनीष और उसके साथियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने देर रात आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने हत्या न करने की बात कही।

जांच में पता चला हत्यारोपी बाहर गया था
पुलिस ने मामले को लेकर गांव वालों से पूछताछ की। पता चला कि घटना के वक्त मनीष गांव के बाहर गया था। यहीं से पुलिस को बेटी पर शक हुआ। पुलिस ने आरोपी बेटी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल की।

आरोपी बेटी ने बताया कि वह क्लास के लड़कों से मोबाइल पर बात करती थी। मां को यह पसंद नहीं था। मां ने उसके कई मोबाइल तोड़ दिए थे। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी बेटी को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular