Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बहू ने की सास की पिटाई.. किचन में शुरू...

BCC News 24: बहू ने की सास की पिटाई.. किचन में शुरू हुई लड़ाई; चक्कर खाकर गिर पड़ी सास, होश आया तो फिर लड़ने पहुंची, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

बिहार/पटना: ऐसे तो टीवी पर आपने सास-बहू की कई लड़ाईयां देखी होगी लेकिन पटना के अगमकुआं इलाके के एक घर में सास-बहू के बीच लड़ाई ने सभी को हैरान कर दिया है। सास-बहू ने लड़ाई के दौरान एक दूसरे को जमकर पीटा, जिसका वीडियो घर में लगे CCTV में कैद हो गया है।

वीडियो बीते एक मार्च का है। बताया गया कि बहू दिन में जबरन सास कविता देवी के किचन में जाकर सामान लेने लगी। इसी दौरान यह झड़प हुई। दोनों पक्ष अपने-अपने फ्लोर पर CCTV लगाए हुए हैं।

बहू ने सास को इतना पीटा की खाने लगी चक्कर, होश आते ही फिर की लड़ाई
CCTV से मिली फुटेज में देखा जा सकता है कि सास-बहू के बीच घर के बरामदे और किचन में जमकर हाथापाई हुई है। बहू ने सास को इस कदर पीटा कि वह बरामदे में चक्कर खाकर गिर पड़ी। कुछ देर बाद जब होश में आई तो फिर दोनों दुबारा उलझ पड़ी। इस बार भी बहू ने सास की पिटाई कर दी।

शादी के बाद से चल रहा झगड़ा, बहू ने किया तलाक का केस
जानकारी के अनुसार अगमकुआं इलाके में सौरव कुमार नामक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहते हैं। साल 2018 में उनकी शादी रजनी कुमारी से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों में झगड़ा होने लगा था। बात तलाक तक पहुंच गई। फिलहाल वह जबरन ससुराल में रहती है और तलाक का केस लड़ रही है। उसके सास-ससुर उसी मकान में ऊपर-नीचे रहते हैं।

सास ने थाने में की मारपीट की शिकायत, संपत्ति के लिए कर रही लड़ाई
घटना के बाद सास ने मारपीट का लिखित आवेदन अगमकुआं थाने में दिया है। अगमकुआं थाना प्रभारी अभिजीत कुमार ने बताया कि सास-बहू के बीच संपत्ति को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा है। सास ने अपनी बहू के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular