Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शादीशुदा युवती की लाश मिली, रेप के...

BCC News 24: CG न्यूज़- शादीशुदा युवती की लाश मिली, रेप के बाद हत्या की आशंका.. 4 दिन पुराना है शव, पैर में लगा था आल्ता; फॉरेस्ट गार्ड ने देखी बॉडी

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में एक शादीशुदा युवती की सड़ी-गली लाश मिली है। बताया जा रहा है कि शव 4 से 5 दिन पुराना हो सकता है। आशंका है पहले उसका रेप किया गया है। इसके बाद उसकी हत्या की गई है। पैर मे आल्ता लगा हुआ था। उसके शव को वन विभाग के फॉरेस्ट गार्ड ने देखा था। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। मामला केरेगांव थाना क्षेत्र का है।

वन विभाग के फॉरेस्ट गार्ड गुरुवार को मुरुमसिल्ली बांध की तरफ गए थे। इसी दौरान उन्होंने बांध से आगे जंगल में लाश देखी थी। इसके बाद उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। खबर मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू की, तब ये पता चला कि युवती की उम्र करीब 25 साल के आस-पास होगी और वह शादीशुदा है।

शरीर से कुछ कपड़ों को भी उतार दिया गया था। चेहरा सड़ चुका है। इसलिए आशंका जताई जा रही है। पहले उसका रेप किया गया है। इसके बाद उसके सिर को कुचला गया है और मार दिया गया है। युवती के पैर में आल्ता भी लगा था। ऐसे में लगा रही है कि उसकी शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस शव की पहचान करने में जुटी है।

इधर, इस मामले को लेकर केरेगांव थाना प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि मुरुमसिल्ली बांध से करीब 2 किमी अंदर जंगल में लाश मिली है। जिस स्थिति में लाश मिली, संभवत: हफ्तेभर के अंदर शादी हुई है। प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म, सिर कुचलकर हत्या करने की आशंका है। 26 अगस्त को शव का पोस्टमॉर्टम होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular