Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: झाड़ियों में मिली प्रेग्नेंट युवती की लाश.. पत्थर से कुचलकर की...

कोरबा: झाड़ियों में मिली प्रेग्नेंट युवती की लाश.. पत्थर से कुचलकर की गई हत्या, शव के पास मिली डायरी से खुलेगा राज

कोरबा: महाराष्ट्र पुलिस युवती के कत्ल के मामले में छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की खाक थान रही है। 29 नवंबर को युवती की लाश महाराष्ट्र के अहमदनगर में मिली थी। युवती ने जींस और कुर्ती पहन रखा था। युवती को पत्थर से कुचलकर मारा गया था। मामला अहमदनगर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जब अहमदनगर पुलिस ने घटनास्थल की जांच की, तो वहां पर एक डायरी पड़ी हुई मिली। डायरी में कोरबा की CSEB चौकी बुधवारी का जिक्र है, साथ ही उसमें किसी पवन कुमार पटेल, पवन मिश्रा, ज्ञानेंद्र और रूबी बेन का नाम लिखा हुआ है। इसी डायरी के आधार पर अहमदनगर पुलिस कोरबा पहुंची हुई है। शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि युवती 3 महीने की गर्भवती थी। उसकी उम्र 30 से 32 साल की है।

कोरबा पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस की संयुक्त टीम डायरी में लिखे नाम वाले लोगों को ढूंढने की कोशिश कर रही है। CSEB चौकी बुधवारी इलाके में लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यहां कि कोई युवती अहमदनगर या महाराष्ट्र में रहती है या फिर जिन युवकों का जिक्र डायरी में है, वे यहां रहते हैं या इस नाम के कितने लोग एरिया में हैं। फिलहाल पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

अहमदनगर के कोतवाली थाने से सब इंस्पेक्टर मनोज कचरे अपनी टीम के साथ कोरबा में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने सीएसईबी पुलिस चौकी से मदद मांगी है। उप निरीक्षक मनोज कचरे ने बताया कि युवती अज्ञात है, जिसकी फोटो हमारे पास उपलब्ध है। हमने कोरबा में जगह-जगह इस फोटो को चस्पा किया है, ताकि कोई तो इसे देखकर इसकी शिनाख्त कर सके। युवती की शिनाख्त अगर हो गई, तो आरोपी भी पुलिस के शिकंजे से ज्यादा दिन दूर नहीं रह सकेंगे।

प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले लगातार आ रहे सामने

मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले में 30 नवंबर से लापता 16 साल की नाबालिग की लाश धान के पैरावट से 2 दिसंबर को बरामद की गई थी। उसकी हत्या उसके प्रेमी ने ही गला घोंटकर की थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ASP पुपलेश पात्रे ने जानकारी दी थी कि 16 साल की लड़की 30 नवंबर को सुबह 4 बजे शौच का कहकर घर से निकली थी। इसके बाद वो घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने हर संभावित जगह पर उसे तलाश लिया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। तब जाकर उन्होंने मोहला थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस को परिजनों और आसपास के लोगों से जानकारी मिली की नाबालिग लड़की का प्रेम संबंध पिछले 2 सालों से महेंद्र मंडावी (24 वर्ष) के साथ था।

मोहला में पैरावट के ढेर में मिली थी लाश।

मोहला में पैरावट के ढेर में मिली थी लाश।

शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी महेंद्र मंडावी को अपनी हिरासत में ले लिया और कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर लड़की की लाश को भी पैरावट के ढेर से बरामद कर लिया गया।

आरोपी महेंद्र मंडावी को किया गया था गिरफ्तार।

आरोपी महेंद्र मंडावी को किया गया था गिरफ्तार।

बॉयफ्रेंड ने मारी थी रायपुर की बैंककर्मी को गोली

राजधानी रायपुर के एक्सिस बैंक में काम करने वाली एक युवती की हत्या उसके कारोबारी प्रेमी ने कर दी थी। पुलिस ने 2 दिन पहले ही मामले का खुलासा किया। दरअसल कोरबा की रहने वाली युवती तनु कुर्रे रायपुर के एक्सिस बैंक में काम करती थी। बैंक में ही उसकी मुलाकात ओडिशा के बलांगीर जिले के रहने वाले कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई थी। वो अक्सर अपने काम के सिलसिले में रायपुर आता रहता था। बातें-मुलाकातें प्यार में बदल गई। दोनों के बीच 3 सालों तक प्रेम संबंध रहा।

रायपुर की बैंककर्मी को भी ब्वॉयफ्रेंड ने मार डाला था।

रायपुर की बैंककर्मी को भी ब्वॉयफ्रेंड ने मार डाला था।

इसके बाद कारोबारी सचिन अग्रवाल उसे 21 नवंबर को अपने साथ ओडिशा ले गया। यहां बलांगीर के जंगलों में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फिर पहचान छिपाने के लिए लाश को पेट्रोल जलाने की कोशिश की। पुलिस को युवती की अधजली लाश बरामद हुई थी। रायपुर पुलिस ने बताया था कि गुमशुदगी की जांच के दौरान बैंक कर्मचारी युवती युवक सचिन अग्रवाल के साथ जाते हुए दिखाई दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर शिकंजा कसते हुए उसे चलती ट्रेन से 1 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया था।

पोर्न मूवी देखकर 10 साल की बच्ची से हुई थी दरिंदगी

बेमेतरा जिले के ग्राम गंगापुर में पोर्न वीडियो की लत में एक नाबालिग लड़के ने 26 नवंबर को पहले तो 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की और उसके बाद उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी ने साक्ष्य छिपाने के लिए हत्या को खुदकुशी का रंग देने की कोशिश की और बच्ची के शव को फांसी पर लटका दिया था। इस मामले में अपचारी बालक (17 साल) को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसी बांस पर आरोपी ने बच्ची को फांसी पर लटकाया था।

इसी बांस पर आरोपी ने बच्ची को फांसी पर लटकाया था।

नाबालिग को पोर्न देखने की थी लत

आरोपी ने पूछताछ में बताया था कि वो मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने का आदी है। वारदात वाले दिन भी उसने पोर्न वीडियो देखा, जिसके बाद वो आवेश में आ गया। वो छत के रास्ते से कूदकर बच्ची के घर में घुसा और वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के विरोध करने और उसका नाम पता चल जाने के डर से उसने दुपट्टे से उसके नाक और मुंह को दबा दिया। इससे बच्ची बेहोश हो गई थी। इसके बाद उसी दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर उसने बच्ची को कपड़ा सुखाने वाले बांस पर टांग दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular