Wednesday, June 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबालापता बुजुर्ग की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश... ट्रैक पार करते समय...

लापता बुजुर्ग की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश… ट्रैक पार करते समय मिर्गी का दौरा आने से हो गए थे बेहोश, ट्रेन से कटकर हुई मौत

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में 58 वर्षीय जवाहर सिंह लोधी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जवाहर को मिर्गी की बीमारी थी। रेलवे ट्रैक पार करते समय अचानक उनको दौरा पड़ गया। उसी दौरान ट्रेन आई और बुजुर्ग की उसमें कटकर मौत हो गई। घर वालों ने शव की पहचान की है।

जानकारी के मुताबिक जवाहर सिंह महात्मा गांधी नगर कैंप 2 में रहते हैं। उनका फ्लैक्स बैनर का अपना व्यवसाय है। राम नवमी में भिलाई टाउनशिप में उनके द्वारा फ्लैक्स बैनर लगाए गए थे। दो दिन पहले शुक्रवार को वो घर से पैदल निकले थे। वो पॉवर हाउस स्टेशन के आगे से ट्रैक पार करके नेपाली मार्केट की तरफ फ्लैक्स बैनर और अपना कुछ सामान देखने जा रहे थे। जैसे ही वो ट्रैक पार करने लगे उन्हें मिर्गी का दौरा आ गया। इससे वो वहीं बेहोश होकर गिर गए। इसी दौरान एक ट्रेन जवाहर सिंह के ऊपर से गुजर गई। इससे उनकी मौत हो गई।

परिजनों ने छावनी थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी
जवाहर सिंह का एक बेटा है जो उनका व्यवसाय में हाथ बंटाता है और एक बेटी है। शुक्रवार को घर से निकलने के बाद जब जवाहर नहीं लोटे तो परिजनों ने उनकी चिंता हुई। काफी खोजबीन करने के बाद जब उनका पता नहीं चला तो उन्होंने छावनी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इसके बाद छावनी पुलिस ने परिजनों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला बुलाया। वहां मरच्युरी में रखी लाश दिखाई तो बेटे ने उसकी पहचान कर ली। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular