Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबालापता वन आरक्षक की लाश जंगल में मिली... मौके से बाइक, दवाई...

लापता वन आरक्षक की लाश जंगल में मिली… मौके से बाइक, दवाई के रैपर, खाली शीशी बरामद; हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

कवर्धा: जिले के घोंघा के जंगल में 4 दिनों से लापता वन आरक्षक की लाश मिली है। पुलिस ने घटनास्थल से मृतक की बाइक, दवाई के रैपर और खाली शीशी बरामद की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजहों का खुलासा हो सकेगा। मामला बोड़ला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बांधा टोला का रहने वाला ललित दुबे वन विभाग में आरक्षक था। वो कवर्धा रेंज के दिया बार बीट में तैनात था। लापता होने से एक दिन पहले 17 जून को उसने दिया बार गांव में वन समिति के लिए सदस्य जोड़ने के लिए ग्रामीणों के साथ बैठक भी की थी।

कवर्धा जिले के घोंघा के जंगल में 4 दिनों से लापता वन आरक्षक की लाश मिली है।

कवर्धा जिले के घोंघा के जंगल में 4 दिनों से लापता वन आरक्षक की लाश मिली है।

18 जून को देर शाम ललित दुबे ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकला, लेकिन 19 जून को सुबह वापस नहीं लौटा। उसके परिवार ने हर जगह उसे तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था।

इसके बाद परिजनों ने थाने में वन आरक्षक ललित दुबे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। अब गुरुवार 22 जून को पुलिस ने बोड़ला थाना क्षेत्र के ग्राम घोंघा के जंगल में वन आरक्षक ललित दुबे की लाश बरामद की है। मामले की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी।

मामला बोड़ला थाना क्षेत्र का है।

मामला बोड़ला थाना क्षेत्र का है।

वहीं ललित ने आत्महत्या किया है या फिर उसकी हत्या हुई है, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का पता चलेगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular