Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- लापता महिला की फंदे से लटकी मिली लाश.....

BCC News 24: कोरबा- लापता महिला की फंदे से लटकी मिली लाश.. पति से विवाद के बाद निकली थी, ससुरालवाले बोले- इसका दूसरे मर्द से चक्कर था

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वो पिछले 3 दिनों से लापता थी। अब फंदे से लटकी हुई उसकी लाश मिली है। उधर, उसके ससुरालवालों ने महिला पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इसका किसी और मर्द के साथ चक्कर था। इसलिए ये घर में झगड़़ा करती थी। बालको थाने की पुलिस इस केस में अब जांच कर रही है।

दोंदरो के संगम नगर में रहने वाली मिनीबाई जांगड़े पिछले 3 दिनों से लापता थी। मगर उसके पति ने पुलिस को इस बात की शिकायत नहीं की थी। इस बीच मंगलवार सुबह को संगम नगर में ही मिलीबाई की लाश उसके पड़ोसी की बाड़ी में मिली। पड़ोसी ने ही उसका शव फंदे से लटका हुआ देखा था। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी।

खबर मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की। तब उसके ससुराल वालों ने बताया कि 3 दिन पहले उसका पति के साथ झगडा़ हुआ था। इसके बाद से वह निकल गई थी। उसका किसी और पुरुष से संबंध था। वहीं घटना की सूचना पर महिला के मायके वाले भी पहुंचे, लेकिन उन्होंने अपने दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मायकेवाले बोले-पति शराबी है

मायके वालों का कहना है कि उनका दामाद धनी शंकर जांगड़े शराबी है। हमेशा शराब पीकर घर आता था और झगड़ा करता था। यही वजह है कि मिनी बाई ने यह कदम उठाया। हालांकि महिला ने ऐसा क्यों किया ये पता नहीं चल सका है। महिला के 2 बच्चे हैं। पुलिस ने शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular