Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: छत के लोहे से लटका मिला युवक का शव.. रात को...

CG: छत के लोहे से लटका मिला युवक का शव.. रात को घर से निकला था, फिर नहीं लौटा; जांच कर रही पुलिस

धमतरी: जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसका शव घर की छत में लगे लोहे से लटका हुआ मिला है। बताया जा रहा है कि युवक मंगलवार रात को घर से निकला था। फिर लौटा ही नहीं। अगले दिन उसकी मौत की खबर सामने आई है। मगरलोड पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है।

ग्राम राजपुर निवासी त्रिभुवन यदु(21) रोजी मजदूरी का काम करता था। रोज की तरह वह मंगलवार को भी काम पर गया था। इसके बाद देर शाम तो वह घर लौटा और खाना खाकर कमरे में चला गया था। परिजन भी खाना खाकर सो गए थे। उसी दौरान युवक घर से निकल गया था। अगले दिन सुबह परिजन जब सोकर उठे तब उन्होंने देखा कि त्रिभुवन अपने कमरे में नहीं था।

इसके बाद से उसकी तलाश परिजन कर रहे थे। इस बीच गांव के कुछ लोग रोड की तरफ गए थे। वहां रोड की तरफ के घर में त्रिभुवन का शव उसके दूसरे घर के छत में लगे लोहे से लटका हुआ था। ये देखने के बाद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

परिजनों को भी इस बारे में बताया गया था। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद मे शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है युवक ने आखिर ये कदम क्यों उठाया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular