Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेन से कटकर युवक की मौत.. रेलवे...

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेन से कटकर युवक की मौत.. रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर कई टुकड़ों में मिला शव; रायगढ़ के खरसिया स्टेशन के पास हुआ हादसा; खुदकुशी करने की आशंका

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में शनिवार देर रात को एक युवक ट्रेन से कटकर मर गया। उसका शव कई टुकड़ों में रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर पड़ा मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। अभी तक मारे गए युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को उससके खुदकुशी करने की आशंका है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को देर रात करीब 11.45 बजे सूचना मिली कि खरसिया रेलवे स्टेशन के पास पोल नंबर 627/5 और 627/3 के बीच एक युवक की कटी हुई लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी है। इस पर पुलिस पहुंची तो देखा कि युवक के शव के टुकड़े हो चुके थे। बीच से कटने के साथ ही युवक का हाथ भी कटकर दूर पड़ा हुआ था। आशंका है कि ट्रेन से गिरकर या फिर खुदकुशी की गई है।

युवक ने नीला-सफेद जींस और ब्लैक कलर की शर्ट पहन रखी थी। युवक की उम्र करीब 20-22 साल बताई जा रही है। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही मारे गए युवक की फोटो जारी की है। साथ ही अपना नंबर देकर पहचान के लिए बताने को कहा है। इसके अलावा उसलापुर और कोनी रेलवे स्टेशन पर भी दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular