Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: नवजात को मुंह में लेकर घूमता रहा कुत्ता.. सरकारी अस्पताल...

BIG न्यूज़: नवजात को मुंह में लेकर घूमता रहा कुत्ता.. सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट के पास मिली लाश; जानवरों ने सिर खाया, पुलिस ने जांच शुरू की

राजस्थान: जयपुर में सोमवार को सांगानेरी गेट महिला अस्पताल में हड़कंप मच गया। यहां एक कुत्ता नवजात बच्चे को लेकर घूम रहा था। लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो कुत्ता नवजात को छोड़कर भाग निकला। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बच्चे को उठाकर तुरंत डॉक्टर के पास पहुंचाया। बच्चे का चेहरा कुत्ते खा चुके थे। डॉक्टर ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

बच्चे के बारे में अभी तक महिला अस्पताल और पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है। डॉक्टरों के कहने पर महिला अस्पताल के हाउस कीपिंग सुपरवाइजर सोहनलाल वर्मा ने अज्ञात के खिलाफ लाल कोठी थाने में मामला दर्ज कराया। लाल कोठी थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

लालकोठी थाने के एसआई राजेन्द्र यादव ने बताया कि शव एसएमएस हॉस्पिटल में रखवाया गया है। शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह बच्चा अस्पताल परिसर में ऑक्सीजन प्लांट के पास मिला है। इस जगह पर कोई सीसीटीवी भी नहीं है। यहां बिल्डिंग निर्माण का काम चल रहा हैं। मौके पर मौजूद मजदूरों से भी पूछा तो किसी के पास कोई जवाब नहीं मिला।

बच्चे के शरीर पर जगह-जगह नोंचने के निशान हैं। साथ ही चेहरा मिट्टी से सना हुआ था। उसके सिर पर बड़ा घाव भी है।

बच्चे के शरीर पर जगह-जगह नोंचने के निशान हैं। साथ ही चेहरा मिट्टी से सना हुआ था। उसके सिर पर बड़ा घाव भी है।

बच्चे के शरीर पर जगह-जगह नोंचने के निशान हैं। साथ ही चेहरा मिट्टी से सना हुआ था। कुत्ता दौड़ते हुए बच्चे को लोहे के सरियों पर रखकर छोड़ गया। बच्चे के गले के पास बड़ा घाव भी है। आशंका जताई जा रही है कि यह घाव कुत्ते के काटने से हुआ है।

15 तारीख से अब तक जन्मे बच्चों का रिकॉर्ड मांगा
पुलिस ने अस्पताल प्रशासन से 15 तारीख से अब तक जन्मे मेल बेबी का रिकॉर्ड मांगा है। इससे पता चल जाएगा की कुछ दिन पहले किसने बच्चे को जन्म दिया है। उनकी स्थिति क्या है।

सांगानेरी गेट महिला अस्पताल की अधीक्षक डॉ.आशा वर्मा ने बताया कि हॉस्पिटल परिसर के बाहर एक कुत्ता भ्रूण के साथ देखा गया। सूचना मिलने पर पुलिस को जानकारी दी गई। फिर पुलिस ने भ्रूण को अपने कब्जे में ले लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular