Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शराबी पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या.. झगड़ा...

BCC News 24: CG न्यूज़- शराबी पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या.. झगड़ा करता था, फिर विवाद हुआ तो पत्नी ने मार दिया, ससुर से बोली- मुझसे गलती हो गई है; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: कांकेर जिले में महिला ने अपने ही पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। उसने अपने पति को इसलिए मार दिया क्योंकि वह शराब पीकर झगड़ा करता था। फिर विवाद हुआ तो महिला ने कुल्हाड़ी से वारकर उसे मार दिया। इसके बाद अपने ससुर के पास गई और बोली की मुझसे गलती हो गई है। ससुर के घर पहुंचने पर ही पूरा मामला सामने आया है। मामला ताड़ोकी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कुरसेल गांव में राजकुमार मंडावी अपनी पत्नी जानकी मंडावी और बच्चों के साथ रहता था। राजकुमार आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी जानकी मंडावी से झगड़ा करता था। रविवार रात को भी वह शराब पीकर घर आया था और पत्नी से झगड़ा कर रहा था। जिसके बाद ये वारदात हुई है।

खाना खाकर कमरे में गया सोने

बताया गया कि झगड़े के बाद राजकुमार खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया था। वहीं जानकी गुस्से में थी और वह सीधे राजकुमार के कमरे में गई। इसके बाद उसने कुल्हाड़ी मारकर राजकुमार की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह अपने ही घर के सामने स्थित उसके ससुर रमेश मंडावी के घर गई और अपने ससुर से कहा कि मुझसे गलती हो गई है। ससुर ने महिला से काफी पूछा पर उसने कुछ नहीं बताया.

इसके बाद जानकी अपने ससुर को लेकर अपने घर गई। घर पहुंचने पर उसके ससुर रमेश मंडावी ने अपने बेटे की लाश देखी थी। राजकुमार के शरीर में कुल्हाड़ी से कई वार किए गए थे। जिसके बाद पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा गया। वहीं आरोपी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। पूछताछ में आरोपी पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular