Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बुजुर्ग ने घर में घुसकर किया रेप.....

BCC News 24: CG न्यूज़- बुजुर्ग ने घर में घुसकर किया रेप.. 4 बच्चों की मां को जबरदस्ती कमरे में ले गया, फिर किया दुष्कर्म; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में 4 बच्चों की मां से रेप का मामला सामने आया है। उससे रेप एक बुजुर्ग शख्स ने घर में घुसकर किया है। बताया गया है कि वह जबरदस्ती महिला को कमरे के अंदर ले गया था। इसके बाद उसने महिला से रेप किया और फरार हो गया था। मगर अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में 45 साल की महिला ने शुक्रवार को थाने में शिकायत की थी। महिला ने बताया कि गुरुवार को सुबह 11 बजे के आस-पास घर में ‌‌‌वह अकेली थी। इसी दौरान गांव में रहने वाला चंदन टोप्पो(60) उसके घर आया। महिला घर के परछी में कुछ काम कर रही थी। पहले तो आरोपी ने बातचीत करना शुरू किया। इसके बाद महिला को जबरदस्ती कमरे के अंदर ले गया था। वहां उसने महिला से रेप किया और भाग गया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

आरोपी बुजुर्ग के भी हैं 2 बच्चे

बताया गया कि घटना के वक्त महिला का पति किसी काम से बाहर गया था। उसकी एक बेटी स्कूल गई थी। जबकि 3 अन्य बच्चे कहीं बाहर रहते हैं। इसी बात का फायदा आरोपी चंदन टोप्पो ने उठाया था। आरोपी चंदन टोप्पो के भी 2 बच्चे हैं। शिकायत के बाद पुलिस ने सबसे पहले आरोपी के घर में ही दबिश दी थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। शिकायत होने के कुछ ही समय बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपी पत्थलगांव के सरनापारा इलाके का रहने वाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular