Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- फैक्ट्री मालिक ने पिता को पीटा, बेटे...

BCC News 24: BIG न्यूज़- फैक्ट्री मालिक ने पिता को पीटा, बेटे ने दी जान.. वीडियो बनाकर कहा- I LOVE YOU पापा; आपकी बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हुई

हरियाणा: जगाधरी में फैक्ट्री मालिक के पिता से मारपीट करने पर आहत युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी। युवक ने सुसाइड से पहले अपने पिता के नाम वीडियो बनाकर कहा कि, ‘पापा मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपकी बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हुई, इसलिए जान दे रहा हूं।’ पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

अमर विहार कॉलोनी जगाधरी के दुर्गादास ने बताया कि वह और उनका बेटा एक ही फैक्ट्री चेतन मेटल्स में काम करते थे। फैक्ट्री के मालिक मोहित, भानु ने उसके साथ मारपीट की थी। इससे आहत होकर उसके बेटे ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। गंभीर हालत में उसे गांबा अस्पताल यमुनानगर में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सुसाइड से पहले युवक ने अपने पिता के नाम एक वीडियो बनाया है। वीडियो में युवक कह रहा है कि, I LOVE YOU पापा, आपसे बहुत प्यार करता हूं। सुसाइड कर रहा हूं क्योंकि आपकी बेइज्जती होते नहीं देख सहन नहीं हुआ। युवक ने कहा कि उसे आपकी इज्जत प्यारी है और गुहार लगाई कि आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए।

थाना शहर जगाधरी डीएसपी प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular