Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ससुर ने दामाद पर की फायरिंग.. प्रेमिका को भगाकर की थी...

CG: ससुर ने दामाद पर की फायरिंग.. प्रेमिका को भगाकर की थी शादी, नाराज बाप ने कहा था- नजर आया तो मार दूंगा, गिरफ्तार

भिलाई: दुर्ग जिले के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी भिलाई में ससुर ने अपने ही दामाद पर फायरिंग कर दी। इस घटना में युवक की जान बच गई। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर देसी कट्‌टा जब्त कर लिया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि पीड़ित लखविंदर सिंह दो साल पहले आरोपी की बेटी से लव मैरिज की थी। इस बात से आरोपी शरद नाराज था। ससुर दोनों से बात भी नहीं करता था।

आरोपी ने लखविंदर सिंह को धमकी दी थी कि वो हाउसिंग बोर्ड में नजर आया तो उसे गोली मार देगा। रविवार को पीड़ित युवक अपने भाई से मिलने के लिए हाउसिंग बोर्ड गया था। इसी दौरान आरोपी ने उस पर गोली चलाई। गोली की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई।

फायरिंग की आवाज सुनते ही लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद आरोपी के बेटे को हिरासत में ली। आरोपी और उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी ससुर फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक कुरुद निवासी लखविंदर सिंह रविवार की शाम को अपने भाई से मिलने के लिए हाउसिंग बोर्ड गया हुआ था। उसके भाई के घर के पास ही उसकी पत्नी का मायका भी है। वो अपने भाई के घर के बाहर था। तभी उसका ससुर शरद सिंह और साला भुवन सिंह ने उसे देख लिया। शरद सिंह उसे देखकर गुस्से से आकर उस पर गोली चला दी। इस घटना में लखविंदर सिंह बाल बाल बच गया।

लखविंदर सिंह ने दो साल पहले शरद सिंह की बेटी से प्रेम विवाह कर लिया था। इसी कारण से आरोपी और उसके परिवार वाले लखविंदर से नाराज रहते थे। आरोपी शरद सिंह घटना के बाद से फरार हो गया। वहीं उसके बेटे भुवन सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पटना में रहकर काम करता था। घटना में इस्तेमाल किए गए कट्‌टे को बरामद कर लिया है। आशंका जताई जा रही है कि पटना में काम करने के दौरान ही उसने वहां से हथियार खरीदा होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular