Saturday, May 25, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBIG न्यूज़: 3 बेटियों के बाप ने भांजी को किया प्रेग्नेंट.. दवा...

BIG न्यूज़: 3 बेटियों के बाप ने भांजी को किया प्रेग्नेंट.. दवा देकर कराया अबॉर्शन; भ्रूण को गली में फेंका, एक साल से कर रहा था शारीरिक शोषण, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

उत्तरप्रदेश: वाराणसी में मामा-भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने का प्रकरण सामने आया है। तीन बच्चियों के पिता ने अपनी सगी भांजी का शारीरिक शोषण किया। भांजी प्रेग्नेंट हो गई तो उसे अबॉर्शन की दवा दिया। इसके बाद भ्रूण को गली में फेंक दिया। मामला पुलिस की जानकारी में आया तो आरोपी मामा पकड़ा गया। चौक थाने में आरोपी के खिलाफ पुलिस की ओर से ही मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर गुरुवार को जेल भेजा जाएगा।

एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था

चौक थाना अंतर्गत छोटी पियरी में किराये के मकान में रहने वाला 38 वर्षीय आरोपी मंडुवाडीह क्षेत्र के एक होटल में काम करता है। उसकी बहन भी अपनी 23 वर्षीय बेटी और पति के साथ उसके पास रहती है। बुधवार को पियरी चौकी के पीछे की गली में एक भ्रूण पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली।

वाराणसी कमिश्नरेट की चौक थाने की पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है।

वाराणसी कमिश्नरेट की चौक थाने की पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है।

सूचना के आधार पर पुलिस सक्रिय हुई और क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू की तो आरोपी की करतूत उजागर हो गई। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के साथ ही उसकी भांजी और बहन-बहनोई को चौक थाने बुलाया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपनी भांजी का एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। इसी क्रम में लगभग सात महीने पहले उसकी भांजी प्रेग्नेंट हो गई थी। उसे लगा कि उसकी करतूत उजागर हो जाएगी तो उसने अपनी भांजी को अबॉर्शन की दवा दे दी। इसके बाद खुद भ्रूण ले जाकर फेंक दिया। हालांकि युवती के मां-बाप ने लोक-लाज के भय से मुकदमा दर्ज कराने से इंकार कर दिया।

आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी

एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी पकड़ लिया गया है। युवती और उसके मां-बाप मुकदमा नहीं दर्ज कराना चाहते हैं। आरोपी ने एक शिशु को जीवित पैदा होने देने से रोका है। इसलिए आरोपी के खिलाफ पुलिस की ओर से ही मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular