Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: किराना दुकान में लगी आग, सारा सामान जलकर खाक.. दुकानदार ने...

कोरबा: किराना दुकान में लगी आग, सारा सामान जलकर खाक.. दुकानदार ने ग्राहक पर जताया शक; कहा- ‘सामान नहीं देने पर हुई थी लड़ाई’

कोरबा: जिले की CSEB कॉलोनी में डेली नीड्स की दुकान में गुरुवार देर रात कुछ बदमाशों ने आग लगा दी। आग से पूरा सामान जलकर खाक हो गया है। पीड़ित दुकानदार ने एक लाख रुपए के नुकसान की बात कही है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

सीएसईबी कॉलोनी निवासी अनिल मांझी पिछले कई सालों से घर के पास डेली नीड्स की दुकान संचालित कर रहे हैं। रोज की तरह वे गुरुवार रात को अपनी दुकान बंद करके घर चले गए। सुबह कॉलोनी के लोगों ने उन्हें फोन कर बताया कि उनकी दुकान में आग लग गई है। दुकान से काफी धुआं उठ रहा है। दुकानदार ने बताया कि जब वे भागे-भागे अपनी शॉप पर पहुंचे, तो वहां बहुत धुआं था। जब दुकान के अंदर के गए, तो वहां कुछ भी नहीं बचा था।

पीड़ित दुकानदार अनिल मांझी।

पीड़ित दुकानदार अनिल मांझी।

अनिल मांझी ने बताया कि दुकान में रखा फ्रिज, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, छोटा कूलर, राशन का सामान, गल्ले में रखे 15 सौ रुपये समेत लगभग एक लाख का सामान जलकर खाक हुआ है। उन्होंने कहा कि उनकी दुकान में आग खुद से लगी नहीं, बल्कि लगाई गई है। अनिल मांझी ने अपने एक ग्राहक पर आग लगाने का शक जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दुकानदार ने बताया कि उसने एक ग्राहक को सामान देने से मना किया था, क्योंकि उसका 2200 रुपए पहले से उधार है। जब उन्होंने इस पैसे को मांगा, तो ग्राहक ने उनसे बहुत बहस की। दोनों आरोपी युवक बाइक से आए थे और विवाद के बाद वहां से चले गए थे। फिलहाल पुलिस ने अनिल मांझी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

दुकान में केवल धुआं ही धुआं।

दुकान में केवल धुआं ही धुआं।

पीड़ित ने ये भी बताया कि दुकान के पीछे वाले हिस्से में छेद कर कपड़ा जलाकर अंदर फेंका गया है, तब आग लगी है, क्योंकि पीछे जला हुआ कपड़ा मिला है। उस तरफ प्लास्टिक का सामान रखा था, जिसमें तेजी से आग फैलती है। इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, वहीं संदिग्धों से भी पूछताछ जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular