Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से कूदकर की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से कूदकर की आत्महत्या.. रोकने गए युवकों को आता देख लगा दी छलांग, परिजनों ने पुलिस को बिना बताए कर दिया अंतिम संस्कार, सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं

हरियाणा: पानीपत जिले में समालखा नगरपालिका के पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, पूर्व पार्षद का फ्लाईओवर से छलांग लगाते हुए का वीडियो भी वायरल हुआ है।

परिजन इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। पुलिस को मीडिया के माध्यम से ही इस मामले की जानकारी मिली। हालांकि, अभी तक सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है।

रोकने गए युवकों को आता देख लगा दी छलांग
समालखा खटीक बस्ती निवासी संतलाल 1994 में नगर पालिका के पार्षद रहे। रविवार शाम करीब 6:30 बजे संतलाल दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे पर समालखा के पास फ्लाईओवर पर चढ़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पूर्व पार्षद ने ब्लूजे के सामने कूदने की बात कही। इस बीच लोग उन्हें नीचे उतरने के लिए मनाते रहे, लेकिन वह फ्लाईओवर से कूदने की जिद्द पर अड़े रहे।

इस दौरान कुछ लोगों ने संतलाल को बातों में उलझाकर मनाने की कोशिश की और कूदने से रोकने के लिए बाइक पर दो युवकों को फ्लाईोवर पर भेजा। जैसे ही संतलाल ने बाइक सवार युवकों को अपनी ओर आते देखा तो वह कूद गए।

पानीपत के समालखा स्थित फ्लाईओवर से छलांग लगाते पूर्व पार्षद संतलाल।

पानीपत के समालखा स्थित फ्लाईओवर से छलांग लगाते पूर्व पार्षद संतलाल।

फ्लाईओवर के नीचे संभालने की कोशिश गई बेकार
लोगों ने संतलाल को फ्लाईओवर से कूदने के बाद नीचे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन ज्यादा वजन के कारण संभाल नहीं सके। नीचे गिरने से संतलाल के सिर और सीने में गंभीर चोटें आईं। लोग उन्हें लेकर तुरंत निजी अस्पताल पहुंचे। वहां से डॉक्टरों ने उन्हें दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उन्हें लेकर सिवाह गांव के पास एक निजी अस्पताल में पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने संतलाल को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

अभी भी कारण स्पष्ट नहीं, पुलिस को शिकायत का इंतजार
अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना के संबंध में एसएचओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस के पास अभी इस घटना की जानकारी नहीं आई है और न ही कोई शिकायत मिली है। इसलिए पुलिस अभी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular