Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- प्यार के लिए 1000KM का सफर करके...

BCC News 24: BIG न्यूज़- प्यार के लिए 1000KM का सफर करके आई युवती.. फोन-पे पर रुपए ट्रांसफर करने के बाद हुआ प्यार, युवक ने 3 महीने तक शारीरिक संबंध बनाए, फिर शादी की बात पर डराया, प्रेमी बोला- भाग जा वरना घर और गांव वाले हम दोनों को मार देंगे

  • लड़का पुणे में लड़की के साथ लिव इन में 3 महीने तक रहा। उसकी तलाश में बाड़मेर पहुंची लड़की।

राजस्थान: कपड़े के एक शो-रूम पर रुपए ट्रांसफर करने के दौरान लड़का-लड़की में प्यार परवान चढ़ा। दोनों मोबाइल पर लंबी बातें करने लगे। लड़के ने जब लड़की को प्रपोज किया तो वह भी मान गई। दोनों ने सगाई कर ली और लिव-इन में रहने लगे। अब जब शादी की बात आई तो लड़के ने मना कर दिया। लड़की को डराया कि हम दोनों को मार डालेंगे।

इसके बाद भी गुरुवार को अपने प्यार के लिए 19 साल की एक लड़की महाराष्ट्र के पुणे से राजस्थान के बाड़मेर तक पहुंच गई। युवती ने बताया कि प्रेमी सगाई कर पुणे में उसके साथ 3 महीने पति की तरह रहा। फिर घरवालों से दोनों की शादी की बात करने 1 मई को बाड़मेर आया था। बाड़मेर आने के बाद अब वह शादी से मुकर रहा है। लड़की ने बाड़मेर एसपी से न्याय की गुहार लगाई।

अपने प्यार के लिए लड़की ने पुणे से बाड़मेर का 1000 किलोमीटर का सफर बस में तय किया। 25 जून से चली लड़की बाड़मेर में लड़के के गांव तक पहुंच गई। 27 जून की लड़के के भाई की शादी थी। वह गांव में ही था। लड़की सीधे लड़के के घर पहुंच गई। लड़के को पकड़ा तो उसने कहा कि यहां से भाग जा वरना घर और गांव वाले दोनों को मार डालेंगे। लड़का वहां से भाग गया। अब लड़की 4 दिन से लड़के की तलाश में भटक रही है।

गुरुवार को एसपी ऑफिस पहुंची लड़की ने एसपी के सामने अपना दर्ज बयान किया। एएसपी नरपत सिंह ने बताया कि लड़की की बात सुनी है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लड़की लड़के के साथ रहना चाहती है। मामले की जांच कर रहे हैं। पुणे पुलिस की भी मदद लेंगे। धोरीमन्ना पुलिस को जांच के निर्देश दे दिए हैं।

लड़की ने बताया- मैं पुणे से लड़के के गांव शशिबेरी गई थी। हमारी पहली मुलाकात करीब 1 साल पहले पुणे में न्यू ब्लू जेड नाम की कपड़े की दुकान में हुई थी। लड़का वहां सेल्समैन था। गूगल पे के जरिए मैंने पेमेंट किया तो उसने मेरा नंबर ले लिया। इसके बाद उसने फोन और मैसेज कर प्रपोज किया। मैंने भी उसकी दोस्ती कबूल कर ली। दोस्ती से आगे बढ़कर हम दोनों रिलेशन में बंध गए। उसने मेरे भाई से भी बात की।

लड़की ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार। बोली- लड़के को साथ रहना ही होगा।

लड़की ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार। बोली- लड़के को साथ रहना ही होगा।

जनवरी-फरवरी और मार्च हम लिव-इन में पति पत्नी की तरह रहे। 31 मार्च को हमने अपने कुलदेवता के मंदिर जाकर सगाई कर ली। मेरा पूरा परिवार व दोस्त शामिल हुए। लड़का 1 मई को यह कहकर पुणे से बाड़मेर आ गया था कि मैं इस रिश्ते को लेकर अपने माता-पिता से बात करूंगा। बाड़मेर आकर वह परिवारवालों के दबाव में आ गया। 15 मई को उसने अननॉन नंबर से कॉल किया। बोले मेरे घरवाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। वे कहीं और रिश्ते का दवाब बना रहे हैं।

लड़की ने बताया- मैं पिछले महीने जोधपुर आई थी। तब वह मिलने आया था। उसने अपने घर का एड्रेस दिया ता। वीडियो कॉल कर घर दिखाया था। उसका घर बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना में शशिबेरी गांव में है। जोधपुर में वो बोला कि तू मुझे यहां से लेकर जा, मेरे घरवाले मुझ पर दबाव डाल रहे हैं। मुझ पर दूसरी लड़की से नाता करने का प्रेशर डाल रहे हैं। लड़की ने कहा- लड़का तो मेरे साथ रहना चाहता है, लेकिन उसके घरवाले कह रहे हैं कि मेरे साथ रहने गया तो वे सब सुसाइड कर लेंगे, लड़का इसी पसोपेश में फंसा हुआ है।

लड़का विष्णु पुणे में कपड़े के शोरूम में सेल्समैन का काम करता था। लड़की शॉपिंग करने आई तब गूगल पे किया था। नंबर एक्सचेंज कर दोस्ती की।

लड़का विष्णु पुणे में कपड़े के शोरूम में सेल्समैन का काम करता था। लड़की शॉपिंग करने आई तब गूगल पे किया था। नंबर एक्सचेंज कर दोस्ती की।

पुणे से बाड़मेर पहुंची लड़की ने कहा- लड़के पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। उसने मेरे साथ दोस्ती की। शादी का झांसा देकर साथ रहा। हम पति पत्नी की तरह रहे। अब अपने गांव आकर शादी से मुकर रहा है। मुझे बदनामी का सामना करना पड़ रहा है। लड़के को मेरे साथ रहना ही पड़ेगा। वरना उसे कठोर दंड मिलना चाहिए।

लड़की ने कहा- मैं लड़के की तलाश में पहले भी उसके घर गई थी। तब उसके घरवालों ने कहा कि लड़का भाग गया, शायद मर गया हो। थाने में शिकायत की तो पुलिस बोली कि लड़का मिलेगा तो आपको सौंप देंगे। कई बार शिकायत की लेकिन कुछ नहीं हुआ। लड़का 1 मई से भागा हुआ है। जबकि उसके घर वाले कह रहे हैं कि 4 महीने से गायब है। मैं नाबालिग थी जब हमारे रिलेशन बने। बालिग हुई तो हम साथ रहे। अब लड़का भाग रहा है। 26 मई को मैं राजस्थान आई। 27 को उसके भाई की शादी थी। शादी में पहुंचकर उसे पकड़ा तो बोला कि यहां से भाग जा वरना हम दोनों को घरवाले और गांववाले मार डालेंगे। उसके घर गई तो उसके घरवालों ने मेरे साथ धक्का मुक्की की।

लड़की ने कहा कि वह विष्णु को अपने साथ ही लेकर जाऊंगी। अगर वह मेरे साथ नहीं रहा तो उसके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करूंगी।

लड़की ने कहा कि वह विष्णु को अपने साथ ही लेकर जाऊंगी। अगर वह मेरे साथ नहीं रहा तो उसके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करूंगी।

लड़की ने कहा- साथ रहते हुए लड़का मुझसे 4-5 लाख रुपए भी ले चुका है। उसके घर वाले मेरे बारे में अब घटिया बातें कह रहे हैं।

महाराष्ट्र के पुणे निवासी लड़की ने बाड़मेर पुलिस को परिवाद देकर बताया कि साल 2021 में वह 12वीं क्लास में थी। तब धोरीमन्ना के भूणिया शशिबेरी गांव निवासी सेल्समेन विष्णु पुत्र चेनाराराम से उसकी दोस्ती हुई थी। 18 साल की होने पर विष्णु ने लड़की के भाई से बात कर रिश्ते की बात की। मार्च में सगाई कर साथ रहे। उसने शादी का झांसा देकर 3 महीने तक रेप किया। बाड़मेर आई तो विष्णु के परिवार वालों ने दुर्व्यवहार किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular