Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: ट्रेन-प्लेटफॉर्म के बीच फंसी लड़की.. एक्सप्रेस से उतरते वक्त फिसली,...

BIG न्यूज़: ट्रेन-प्लेटफॉर्म के बीच फंसी लड़की.. एक्सप्रेस से उतरते वक्त फिसली, दर्द से कराहती रही; प्लेटफॉर्म तोड़कर निकाला गया बाहर

आंध्र प्रदेश: विशाखापट्‌टनम में दुव्वाडा स्टेशन पर एक कॉलेज स्टूडेंट ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई। घटना बुधवार की है। गुंटूर रायगढ़ एक्सप्रेस से उतरते समय एक लड़की का पैर फिसल गया। वह गिरी और ट्रेन के बीच बुरी तरह फंस गई। लड़की को गिरते देखकर लोगों ने ट्रेन रुकवाई। इसके बाद प्लेटफॉर्म तोड़कर लड़की को बाहर निकाला गया। लड़की जब ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसी थी, तब वह दर्द से कराह रही थी। उसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दिख रहा है कि उसका पैर पटरी और पहिए के बीच फंसा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दिख रहा है कि उसका पैर पटरी और पहिए के बीच फंसा था।

घायल लड़की हॉस्पिटल में भर्ती
इस काम के लिए GRP, RPF और रेलवे के इंजीनियर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ट्रेन में फंसा हुआ बैग निकालकर लड़की को थोड़ी राहत दी। उसके बाद प्लेटफॉर्म के किनारे तोड़कर उसे बाहर निकाला। इस हादसे में लड़की को कुछ चोटें भी आई थीं, इसलिए उसे पास के हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

प्लेटफॉर्म तोड़ने के दौरान लड़की का पैर मुड़ा नजर आया। उसे मौके पर ही ड्रिप चढ़ाई गई थी।

रोजाना अप-डाउन करती थी शशिकला
रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 साल की शशिकला अन्नावरम की रहने वाली है। वह इंजीनियरिंग की स्टूडेंट है और रोजाना ट्रेन से ही विशाखापट्‌टनम अपने कॉलेज जाती है। आज भी वह कॉलेज के लिए निकली थी, लेकिन फिर ये हादसा हो गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular