Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- दूल्हे को डांस पड़ा महंगा.. शादी में...

BCC News 24: BIG न्यूज़- दूल्हे को डांस पड़ा महंगा.. शादी में दूल्हा इतना नाचा कि नाराज हो गई दुल्हन, बारात में आए लड़के के दोस्त को पहना दी वरमाला

महाराष्ट्र: मंडप सजा था, डीजे बज रहा था, बारात लड़की के द्वार पर पहुंची और दूल्हा कार से उतर दोस्तों के साथ डांस करने लगा। डीजे की धुन पर उसका डिस्को-डांस इतना लंबा चला कि लड़की का पिता नाराज हो गया और शादी में पहुंचे एक अन्य लड़के को बुला उसे अपनी बेटी सौंप दी। यह कहानी सुनने में फिल्मी नजर आ रही है, लेकिन इसमें सच्चाई है। घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले की है। लड़की के पिता का आरोप है कि दूल्हा शराब के नशे में धुत था, इसलिए उसने अपनी बेटी की शादी किसी और से कर दी।

यह घटना बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव में 24 अप्रैल को हुई है। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि बाराती और दूल्हा देर से शाम चार बजे पहुंचे और रात 8 बजे तक दूल्हा नशे में धुत्त होकर डांस करता रहा। इस दौरान लड़की के रिश्तेदारों ने देर से आने का कारण पूछा तो वे मारपीट करने पर उतर आए। इसके बाद लड़की वालों ने दूल्हे समेत लड़के वालों की जमकर पिटाई की और फिर उन्हें बिना खाना खिलाए भगा दिया।

शादी के बाद अब लड़की का पूरा परिवार बहुत खुश है।

शादी के बाद अब लड़की का पूरा परिवार बहुत खुश है।

ऐसे बारात में शामिल दूसरा दूल्हा मिला
द्वार पर बारात आ चुकी थी और अगर लड़की की शादी नहीं होती तो बड़ी बदनामी होती। बारात में हुआ यह झगड़ा गांव के बुजुर्गों और पंचायत के पास पहुंचा और कुछ ही देर में यह तय हुआ कि इसी मंडप में लड़की की शादी होगी, लेकिन किसी और दूल्हे से। इसके बाद तलाश शुरू हुई और शादी में शामिल एक लड़का, लड़की के पिता को भा गया। पिता ने अपनी झोली फैलाई और कुछ ही देर में लड़का भी शादी करने को तैयार हो गया। खास यह है कि जिस लड़के से लड़की की शादी हुई वह दोनों आप में अच्छे दोस्त हैं।

मंडप से भगाने के बाद पहले लड़के ने अगले दिन शादी रचाई।

मंडप से भगाने के बाद पहले लड़के ने अगले दिन शादी रचाई।

दूसरे शख्स से शादी कर खुश है दुल्हन
दूसरे वर को पाकर प्रियंका नाम की दुल्हन बहुत खुश है। उसने बताया कि यह अच्छा हुआ कि उसे शादी से पहले ही पता चल गया कि उसका होने वाला दूल्हा शराबी है। शादी का मुहूर्त दोपहर 3.30 बजे था और वे यहां 4 बजे पहुंचे, इसके बाद मैं कई घंटे तक हाथ में वरमाला लेकर खड़ी रही। शादी में उसके द्वारा की गई हरकत से हमारा पूरा परिवार आहत था। अच्छा हुआ कि उसकी सच्चाई वक्त से पहले सामने आ है।

दूल्हा तकरीबन 4 घंटे तक इसी तरह अपने दोस्तों के साथ डांस करता रहा।

दूल्हा तकरीबन 4 घंटे तक इसी तरह अपने दोस्तों के साथ डांस करता रहा।

पहले लड़के ने भी अगले दिन रचाई शादी
शादी के मंडप से भगाए जाने के बाद पहले दूल्हे ने भी अगले दिन एक दूसरी लड़की से धूमधाम से शादी की। हालांकि, इस शादी से पहले उसने डांस नहीं किया और न ही उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने शराब पी। दूसरी लड़की से शादी करने वाले शख्स ने कहा कि जोड़ियां भगवान बनाता है और जहां, जिसकी शादी होने वाली होती है वहां वह शादी होती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular