Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- युवक की अर्धनग्न लाश मिली, हत्या की आशंका.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- युवक की अर्धनग्न लाश मिली, हत्या की आशंका.. 3 दिन से लापता था तहसील कार्यालय के बाबू का बेटा; शरीर में हैं चोट के निशान

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में एक युवक की लाश अर्धनग्न हालत में मिली है। वो पिछले 3 दिन से लापता था। अब उसकी लाश मिली है। शरीर में चोट के भी निशान हैं। इस वजह से आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। मामला मगरलोड थाना क्षेत्र का है।

मगरलोड तहसील कार्यालय में पदस्थ बाबू संतोष कुमार नेताम का बेटा मनीष कुमार नेताम (24) अपनी बड़ी मां के यहां धनबुड़ा गांव में रहता था। वो पिछले 3 दिनों से गायब था। जिसके चलते उसके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। काफी पता लगाने पर भी जब उसका कुछ पता नहीं चला था, तब पुलिस से इस बात की शिकायत की गई थी।

इधर, पुलिस युवक की तलाश कर रही थी। इस बीच सोमवार सुबह उसकी बड़ी मां के घर से एक किलोमीटर दूर धनबुड़ा के जंगल में मनीष की लाश मिली है। मनीष की लाश को गांव के ही एक शख्स ने देखा था। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी। वहीं परिजनों को भी सूचना दी गई। खबर लगते ही पुलिस की टीम और परिजन मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव देखा तो उसके शरीर में कपड़े नहीं थे। केवल नीचे के हिस्से में कुछ कपड़ा था। इसके अलावा शरीर में कई जगह चोट के निशान थे। इसी वजह से शक है कि उसकी हत्या की गई है। शव भी 2 से 3 दिन पुराना लग रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular