Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- घर में ट्यूशन पढ़ाने आये टीचर की घिनौनी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- घर में ट्यूशन पढ़ाने आये टीचर की घिनौनी करतूत.. 9वीं की छात्रा को बनाया अपनी हवस का शिकार; अश्लील फोटो एवं VIDEO भी बनाये, पढ़ाने के नाम पर रूम​​​​​​​ लॉक कर देता था, सालभर से कर रहा था ब्लैकमेल

ग्वालियर: यह खबर सभी पेरेंट्स को अलर्ट करने वाली है। ग्वालियर में 9वीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका ट्यूशन टीचर है, जो कि घर आकर पढ़ाने की आड़ में सालभर से उसके साथ रेप कर रहा था। होम ट्यूटर रूम लॉक कर लेता था। इसके बाद ज्यादती करता था। आरोपी ने छात्रा के कई फोटो खींचे और VIDEO भी बना लिए। इसके बाद वो उन वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। इस कारण छात्रा चुप रही।

दो दिन पहले टीचर द्वारा खींचे गए फोटो-VIDEO छात्रा के परिजनों को मिले। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। मामला थाटीपुर बस्ती का है। आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि फिलहाल वो गिरफ्त से बाहर है।

ये है पूरा मामला

शहर थाटीपुर स्थित बस्ती बजरिया में रहने वाली 14 वर्षीय रीना (बदला हुआ नाम) 9वीं की छात्रा है। छात्रा को थाटीपुर निवासी राहुल कन्नौजिया (21) घर पर ही पढ़ाने आता था। कभी-कभी वह छात्रा को अपने घर पर भी बुलाता था। वह ट्यूशन पढ़ाने के बहाने रूम लॉक कर छात्रा के साथ ज्यादती करता और उसके फोटो-VIDEO बनाकर मोबाइल में रख लेता था। इसके बाद VIDEO वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी ने बीटेक तक पढ़ाई की है।

ब्लैकमेल करने घरवालों को भेजे फुटेज

टीचर होने की वजह से राहुल पर किसी को शक नहीं था। उसने इसी बात का फायदा उठाया और बीते एक साल से लगातार छात्रा को शिकार बनाता रहा। हाल ही में आरोपी ने ब्लैकमेल करने के लिए वो फोटो और वीडियो छात्रा के परिजन को भेज दिए। इसके बाद उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। छात्रा के परिजन गुस्से में राहुल के घर पहुंचे तो वहां आरोपी नहीं मिला। इसके बाद छात्रा को लेकर परिजन थाटीपुर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की।

आरोपी को तलाश रही पुलिस

इस मामले में एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि छात्रा के परिजन की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है। वह घर से फरार है। पुलिस को उसके कुछ और ठिकानों का पता लगा है, जल्द ही वो गिरफ्तार हो जाएगा।

पेरेंट्स के लिए अलर्ट: टीचर पर नजर रखें

  • बच्चों को पढ़ाने आने वाले टीचर के भरोसे बच्चों को नहीं छोड़े।
  • बच्चों को कभी अकेले में न पढ़ाने दें। उन पर हमेशा नजर रखें।
  • बच्चियों को बंद कमरे में या अकेले में ट्यूशन पढ़ने नहीं भेंजे।
  • टीचर का पूरा रिकॉर्ड लेने के बाद ही बच्चों को पढ़ने भेजें।
  • बच्चों से भी टीचर के व्यवहार और उनकी हरकतों के बारे में जानकारी लेते रहें।
  • होम ट्यूटर द्वारा मासूमों के साथ रेप और छेड़छाड़ की कई घटनाएं सामने आई हैं। इसलिए विशेष ध्यान रखें।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular