Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में फांसी पर झूलते युवक की...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में फांसी पर झूलते युवक की बचाई जान.. पहले ब्लेड से गला काटा, नहीं मरा तो फांसी पर लटका; पुलिस ने बचाकर अस्पताल पहुंचाया

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में पुलिस ने फांसी के फंदे पर झूलते युवक की जान बचा ली। उसे इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक के फंदे पर लटकने और पुलिस के उसके बचाने का VIDEO भी सामने आया है। दरअसल, युवक ने पहले अपने गले को ब्लेड से काट लिया। इसके बाद कमरे में फांसी के फंदे से लटक गया। ऐन वक्त पर पुलिस को जानकारी मिल गई और पुलिस ने उसे फंदे से उतार लिया। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार बंधवापारा निवासी अमन श्रीवास (28 ) प्राइवेट काम करता है। मंगलवार रात उसका पत्नी से झगड़ा हो गया। इससे नाराज होकर पहले उसने अपने गले में ब्लेड मार लिया। खून से लथपथ घायल हालत में उसने खुदकुशी की धमकी दी और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। इस पर पत्नी और घर वाले घबरा गए। उन्होंने डायल 112 को इसकी सूचना दी। पुलिस ने पहले दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, जब काफी कोशिश के बाद नहीं खुला तो तोड़ दिया।

सुसाइड और बचाने का वीडियो वायरल

पुलिस कमरे में पहुंची तो युवक फंदे से लटक चुका था। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसे उठा लिया। फिर एक जवान ने फंदा काटा और अमन को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। पुलिस ने उसे सिम्स में भर्ती कराया है। युवक का इस तरह से सुसाइड करने और फिर पुलिस के जान बचाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है। इसमें युवक फंदे पर लटक रहा है, जिसे पुलिसकर्मी आसपास के लोगों की मदद से फंदे से उतार रहे हैं।

पति-पत्नी के बीच आए दिन होता है विवाद
पुलिस ने अमन की पत्नी व अन्य परिजन से भी पूछताछ की, लेकिन, युवक के आत्महत्या करने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि युवक व उसकी पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था। इसके चलते युवक मानसिक तनाव में आ गया था। यही वजह है कि उसने आत्महत्या की धमकी देते हुए फांसी लगा लिया था। हालांकि, पुलिस की सक्रियता से उसकी जान बच गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular