Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- प्रेमी ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- प्रेमी ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा.. पति को छोड़ 8 माह से उसके साथ रह रही थी, वापस पति के पास लौटी तो बौखलाया प्रेमी

मध्यप्रदेश: महिला ने पति को छोड़ा और 8 माह से प्रेमी के साथ रहने लगी। जब गुरुवार को प्रेमी को छोड़कर दोबारा पति के पास लौटी तो प्रेमी बौखला गया। अपने चार साथियों को लेकर आया। महिला को पहले निर्वस्त्र कर पीटा। इसके बाद जर्बदस्ती बाइक पर बैठाकर ले गया। महिला के साथ मारपीट का वीडियो कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मामला है झाबुआ जिले के रायपुरिया थाना क्षेत्र में आने वाले रूपारेल गांव का। गांव की एक महिला की शादी इलाके ही एक एक व्यक्ति से हुई थी। सात साल पहले महिला ने पति को छोड़ दिया और यहीं के दूसरे शख्स से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा है। करीब 8 माह पहले उसे भी छोड़ दिया और इसी इलाके में रहने वाले मुकेश कटारा के साथ रहने चली गई। 8 माह बाद गुरुवार को लौटकर अपने पति के पास आई। पति ने तो उसे स्वीकार कर लिया लेकिन प्रेमी आगबबूला हो गया। बौखलाया प्रेमी चार साथियों को लेकर आया। गांव में सरेराह महिला को पीटते-पीटते निर्वस्त्र कर दिया। निर्वस्त्र करने के बाद भी पीटा। महिला जब करीब बेसुध जैसी हो गई तो उसे बाइक पर बैठाकर ले गया।

बीचबचाव की कोशिश बेकार गई तो बनाया वीडियो

गांव के ही कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने पहले तो बीचबचाव की कोशिश की, लेकिन मुकेश नहीं माना। वह गांव वालों से भी उलझने लगा तो उन्होंने दूरी बना ली, लेकिन पूरे मामले का वीडियो बना लिया। यह वीडियो जब वायरल हो गया तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची। एसपी अरविंद तिवारी भी गांव पहुंचे और पूछताछ शुरू की। इसके बाद महिला को मुकेश के घर से छुड़ाया गया और उसके व उसके अन्य चार साथियों के साथ केस दर्ज किया गया।

मजदूरी करते हैं महिला व उसके प्रेमी

महिला और उसके प्रेमी दोनों मजदूरी करते हैं। महिला का पति भी मजदूरी करके जीवनयापन करते हैं। तीनों आदिवासी समाज के हैं। समाज के लोगों ने भी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी निंदा की है।

पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया

महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान सर्वोपरि है। वारदात का जैसे ही पता चला पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया है। आरोपी मुकेश व उसके अन्य चार साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। सभी के खिलाफ सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

– अरविंद तिवारी, एसपी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular