Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बेरहम बाप ने बेटे को गर्म प्रेस से जलाया.. पत्नी पर...

कोरबा: बेरहम बाप ने बेटे को गर्म प्रेस से जलाया.. पत्नी पर पैसे देने का दबाव बनाने के लिए 4 साल के मासूम को दी सजा

कोरबा: जिले के रामपुर में मंगलवार को एक पिता ने अपने 4 साल के बेटे को गर्म प्रेस से दाग दिया। साथ ही उसके साथ मारपीट भी की। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। आरोपी ऐसा करके पत्नी पर पैसे देने का दबाव बनाना चाहता था। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक रूपक शर्मा ने बताया कि आरोपी काली दास महंत (40 वर्ष) अपनी पत्नी और 4 साल के बेटे के साथ रामपुर में रहता है। वो मंगलवार को अपनी पत्नी से पैसे देने के लिए झगड़ा कर रहा था। उसने पत्नी को पीटा भी, लेकिन वो बार-बार पैसे नहीं होने की बात कहती रही। इस पर आरोपी काली ने अपने 4 साल के बेटे की पिटाई करते हुए से गर्म प्रेस से कमर के पास दाग दिया।

रामपुर चौकी इलाके की घटना।

रामपुर चौकी इलाके की घटना।

मासूम बेटे को गंभीर रूप से झुलसा देखकर मां रोने लगी। तब भी आरोपी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। वो पत्नी के साथ अश्लील गालीगलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में पीड़िता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

तब कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा के नेतृत्व में चौकी प्रभारी रामपुर उप निरीक्षक कृष्णा साहू ने आरोपी काली दास के खिलाफ IPC की धारा 294, 323, 327, 506 और 75 किशोर न्याय अधिनियम के तरह केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular