Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: निर्माणाधीन बैराज से कूदकर अधेड़ ने दी जान.. दो घंटे बाद...

छत्तीसगढ़: निर्माणाधीन बैराज से कूदकर अधेड़ ने दी जान.. दो घंटे बाद एक किलोमीटर दूर मिला शव; लाश की अब तक नहीं हुई पहचान

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में अरपा नदी में बन रहे बैराज के पास एक अधेड़ ने पानी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। उसके डूबने की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। करीब दो घंटे बाद उसके शव को एक किलोमीटर दूर में नदी किनारे बरामद किया गया। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

मौके पर मौजूद मछुआरों के मुताबिक गुरुवार को दोपहर शनिचरी रपटा-पचरी घाट के पास एक अधेड़ वहां पहुंचा। वह कुछ देर इधर-उधर करता रहा। फिर अचानक उसने निर्माणाधीन बैराज में चढ़कर पानी में छलांग लगा दी। पहले मछुआरों को लगा कि वह नहाने के लिए कूदा है। लेकिन, काफी देर तक उसका कुछ पता नहीं चला। तब उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी।

दो घंटे के बाद एक किलोमीटर दूर मिली लाश
अधेड़ के अरपा नदी में कूदने के बाद मछुआरों ने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। उन्होंने सरकंडा और सिटी कोतवाली पुलिस को अधेड़ के पानी में डूबने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के साथ उनकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान दयालबंद स्थित गुरु नानक पुल के पास अधेड़ के शव को नदी में देखा गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

शव की नहीं हुई है पहचान
अधेड़ के शव को पुलिस ने बाहर निकलवाया। इसके बाद आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसकी पहचान करने की कोशिश की गई। लेकिन,उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। लिहाजा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच पुलिस आसपास के थानों को सूचना देकर उसके परिजन की जानकारी जुटा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular