Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शराब पिलाकर नाबालिग से गैंगरेप.. पहचान वाले...

BCC News 24: CG न्यूज़- शराब पिलाकर नाबालिग से गैंगरेप.. पहचान वाले ने झांकी दिखाने के बहाने बाइक पर बिठाया और अपने दो साथियों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव जिले में नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर रेप करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना 10 सितंबर की रात की है। घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र में हुई है। आरोपियों में से एक युवक लड़की की पहचान का था।

बसंतपुर थाना प्रभारी सी आर चंद्रा ने कहा कि 15 साल की लड़की अपने घर वापस लौट रही थी। जीई रोड सिंधी कॉलोनी के पास उसकी पहचान का युवक सूरज यादव (20 वर्ष) उसे मिल गया। सूरज ने कहा कि वो डोंगरगढ़ में झांकी देखने जा रहा है, वो भी उसके साथ चले। बाद में वो उसे बाइक से उसे घर भी छोड़ देगा। तब लड़की झांकी देखने के नाम से उसकी बाइक पर बैठ गई। कुछ दूर जाने के बाद उसने अपने एक और साथी जितेंद्र रजक को भी मोटरसाइकिल पर लड़की के पीछे बिठा लिया।

नाबालिग ने इस बात का विरोध किया, लेकिन वे उसे तुमडीबोड मुरमंदा की ओर सुनसान इलाके में ले गए। वहां दोनों आरोपियों ने अपने तीसरे साथी सन्नी कुमार रजक को भी डोंगरगढ़ से बुला लिया। आरोपियों ने चाकू की नोक पर पीड़िता को शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया। तीनों आरोपी भी शराब के नशे में धुत थे। आरोपियों ने रेप के बाद पीड़िता को शहर के एक इलाके में छोड़ दिया और किसी से भी घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत

हालांकि पीड़िता ने तुरंत घटना की जानकारी परिवार को दी। इसके बाद उन्होंने थाने में केस दर्ज कराया। बसंतपुर थाना पुलिस ने घटना की जानकारी SP प्रफुल्ल ठाकुर को दी। वारदात की गंभीरता को समझते हुए एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तुरंत एक टीम तैयार की। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों सूरज यादव (20 वर्ष), सन्नी कुमार रजक (25 वर्ष) और जितेंद्र रजक (30 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 363, 376, 376 डी और पॉक्सो एक्ट 4, 6 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular