Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- भीड़ ने 3 युवकों को जमकर धोया.....

BCC News 24: CG न्यूज़- भीड़ ने 3 युवकों को जमकर धोया.. रात के अंधेरे में आया था प्रेमिका से मिलने; पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में 3 युवकों की सरेआम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना 11 सितंबर नवागढ़ थाना क्षेत्र के बरबसपुर गांव की बताई जा रही है। इस वीडियो में एक युवक हाथ जोड़कर घुटनों के बल बैठा नजर आ रहा है, उसके साथ उसके 2 और साथियों की भी पिटाई लोगों ने की है।

बताया जा रहा है कि युवक किसी युवती से मिलने के लिए गांव में आए थे, तभी वे भीड़ के हत्थे चढ़ गए। पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। वीडियो में बोलते हुए सुना जा सकता है कि तीनों युवक कुथुर गांव के रहने वाले हैं। लोग ये भी कहते नजर आ रहे हैं कि प्रेमी-प्रेमिका को मिलते हुए कोई देख नहीं ले, इसलिए उसके दोनों साथियों ने घरों के बाहर लगे बल्ब को निकाल लिया था।

3 युवकों की भीड़ ने पिटाई।

3 युवकों की भीड़ ने पिटाई।

इधर वीडियो में तीनों युवक उन्हें छोड़ देने की गुहार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ग्रामीण उन्हें चोरी के आरोप में पुलिस को सौंपने की बात कह रहे हैं। नवागढ़ थाना प्रभारी विवेक पाण्डेय ने कहा कि अभी तक थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, हालांकि वायरल वीडियो की सूचना पर इसकी जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular