Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकार के शीशे तोड़कर उड़ाए पैसे और लैपटॉप... गाड़ी खड़ी करके पार्टी...

कार के शीशे तोड़कर उड़ाए पैसे और लैपटॉप… गाड़ी खड़ी करके पार्टी करने चला गया ठेकेदार, वापस लौटने पर पता चला मामला

RAIPUR: रायपुर में उठाईगिरी का मामला सामने आया है। बदमाशों ने कार के शीशे तोड़कर अंदर रखे रुपयों से भरा बैग और लैपटॉप उड़ा लिए। बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स अपने साथियों के साथ पार्टी करने चले गया था। इसके बाद वह जब वापस लौटा, तब उसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी हुई है। डीडी नगर पुलिस इस केस में जांच कर रही है।

दरअसल रायपुर में रिंग रोड से सटे इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में कई निर्माणाधीन मकान बन रहे हैं। विवेक झा ठेकेदारी का काम करता है। शनिवार दोपहर 3 बजे के करीब वो अपने दोस्तों के साथ किसी काम से निकले थे। तभी अचानक उनका पार्टी करने मन बन गया। वे अपनी गाड़ी इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में सुनसान जगह पर खड़ी कर दोस्तों के साथ पार्टी करने निकल गये। जब देर रात वे वापस लौटे तो उनके गाड़ी का कांच टूटा हुआ मिला। गाड़ी के अंदर से पैसे और लैपटॉप का बैग गायब था।

सूचना मिलते ही तत्काल डीडी नगर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची। आनन-फानन में आसपास सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई और बारीकी से छानबीन चालू हुई। रात में पीड़ित के अस्थिर हालत में होने के कारण पूछताछ संभव नहीं हो पाई, क्योंकि उसके कुछ साथी नशे में थे, जिसके चलते पुलिस ने इनकी मेडिकल जांच भी कराई।

शहर में 16 लाख का हल्ला

बीती देर रात जब इस उठाई गिरी की खबर का पता चला तो शहर में बड़ी रकम पार होने का हल्ला हो गया। रात में प्रारंभिक पूछताछ में पीड़ित ने कार के अंदर की रकम 10 लाख से 16 लाख के बीच बताई। जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी भी हैरान रह गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। इसके बाद मामले में रविवार दोपहर को मामले में केस दर्ज किया गया। पीड़ित ठेकेदार जब होश में आया तब पुलिस ने उससे पूछताछ की। जिसके बाद पता चला है कि बैग में 1 लाख 35 हजार और लैपटॉप था। जिसे बदमाश उठा ले गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular