Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- बच्चे को फांसी पर लटका मां ने दी...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- बच्चे को फांसी पर लटका मां ने दी जान.. एक साल के बेटे को लेकर पुराने घर गई, पति पहुंचा तो लटके मिले दोनों के शव

छत्तीसगढ़: सूरजपुर में गुरुवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक महिला ने अपने एक साल के बच्चे को फांसी पर लटका दिया। इसके बाद खुद भी फंदा लगाकर जान दे दी। पति जब घर पहुंचा तो दोनों के शव घर की म्यार से चुन्नी के सहारे लटके हुए मिले। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला रामानुजनगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, खालपारा निवासी भजन सिंह अपनी पत्नी सुखनैन बाई और एक साल के बेटे के साथ रहता है। जबकि उसके पिता व अन्य लोग नए मकान में रहते हैं। गुरुवार को सभी लोग नए घर में थे। इसी बीच सुखनैन बाई अपने बच्चे को लेकर पुराने घर चली गई। थोड़ी देर बाद जब पति भजन सिंह पहुंचा तो वहां दोनों के म्यार से शव लटक रहे थे। घटना के दौरान घर में कोई नहीं था।

घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं

इसके बाद भजन अपने नए घर की ओर भागा और परिजनों को इसकी जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया, अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं परिजनों और गांव में आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना के बाद से गांव में सभी लोग स्तब्ध हैं।

एडिशनल SP हरीश राठौर ने बताया कि खालपारा निवासी चमरू सिंह थाने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए आया था। उसने बताया कि उसके दो घर हैं। एक मकान में वह स्वयं रहता है, जबकि दूसरे में उसका बेटा भजन सिंह अपनी पत्नी और एक बेटे के साथ रहता थे। सुबह उसके बेटे भजन ने आकर बताया कि उसकी पत्नी और एक साल के बेटे का शव फांसी पर लटका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular