Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- राजधानी में चाकू मारकर युवक की हत्या.....

BCC News 24: CG न्यूज़- राजधानी में चाकू मारकर युवक की हत्या.. पुराने झगड़े को लेकर 2 लोगों ने मिलकर पहले पीटा, फिर हमला कर भागे थे; अब गिरफ्तार

रायपुर: गुरुवार की देर रात रायपुर शहर में एक युवक का मर्डर करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक की चाकू मारकर हत्या करने वाले बदमाशों की उम्र सिर्फ 18 और 19 साल है। दोनों युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस इनसे हत्या को लेकर पूछताछ कर रही है।

मामला शहर के संतोषी नगर इलाके का है। यहां सरकारी स्कूल के पास अमान खान नाम के एक युवक पर दो बदमाशों ने चाकू से हमला किया था। बुरी तरह से जख्मी हो चुके अमान को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। रात से ही पुलिस को इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश थी, जिन्हें अब पकड़ लिया गया है।

चाकू बरामद किया गया।

चाकू बरामद किया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वारदात के वक्त मोहल्ले कुछ लोगों ने हमलावरों को देखा था, उसने मिले इनपुट के आधार पर युवकों को पकड़ा गया। इस मामले में पुलिस ने महेंद्र बाघ उर्फ बोचू (18) गोविंद जोशी उर्फ बब्बू (19) को गिरफ्तार किया है। यह दोनों ही युवक संतोषी नगर इलाके की रहने वाले हैं । पहले से ही अमान खान को जानते थे और इनके बीच पुराने झगड़े भी चल रहे थे।

पिता ने खोला कत्ल का राज
अमान के पिता अब्दुल असद खान ने पुलिस को बताया है कि बेटा अमान बीती रात करीब 11:30 बजे के आसपास अपने बुलेट लेकर निकला था। सरकारी स्कूल के पास महेंद्र बाघ और गोविंद जोशी ने उसे घेर लिया, इनके बीच मारपीट हुई। अपने पुराने झगड़े का बदला लेने की नीयत से महेंद्र और गोविंद ने मेरे बेटे को चाकू मार दिया।

अमान का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को दिया गया।

अमान का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को दिया गया।

नेहरू नगर के रहने वाली हमारे परिचित हनीफ खान ने अमान को सड़क पर पड़ा देखा तो अपनी कार से अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। महेंद्र और गोविंद के साथ अमान का पहले भी झगड़ा हो चुका था। उसी रंजिश का बदला लेने के लिए मेरे बेटे को बदमाशों ने मार दिया, वह इनकी निशाने पर था। उसे अकेला पाकर बदमाशों ने अपना बदला लिया। पुलिस ने अब अमान के पिता के बयान के आधार पर महेंद्र और गोविंद के खिलाफ दफा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular