Monday, July 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- न्यूज़ पोर्टल का संचालक गिरफ्तार.. स्वास्थ्य मंत्री के...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- न्यूज़ पोर्टल का संचालक गिरफ्तार.. स्वास्थ्य मंत्री के बारे में फर्जी बातें फैलाई; शिकायत पर रायपुर पुलिस का तुरंत एक्शन, TS सिंहदेव बोले- मुझे बदनाम करने का षडयंत्र

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के खिलाफ भ्रामक बातें सोशल मीडिया पर फैलाने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। दुर्ग से गिरफ्तार किए गया युवक एक न्यूज़ पोर्टल संचालित कर रहा था। इस पोर्टल पर सिंहदेव के खिलाफ बेतुकी बातें लिखी गईं थीं, शिकायत मिलते ही रायपुर की सिविल लाइन थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह कार्रवाई टीएस सिंहदेव के मीडिया सलाहकार राजेंद्र सिंह परिहार की शिकायत पर की गई। बताया गया कि आरोपी ने पवन न्यूज़ पोर्टल नाम की वेबसाइट पर उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी। इसमें सिंहदेव की तरफ से बयान लिखा गया था, सिंहदेव का दावा है कि उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। यह उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास है। मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने दुर्ग से पवन बंजारे नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

मुझे बदनाम करने का षडयंत्र
इस मामले में सिंहदेव की तरफ से कहा गया है कि ऐसे झूठे वेबसाइटों से न सिर्फ सावधान रहने की आवश्यकता है बल्कि इन्हें दंड भी मिलना ज़रूरी है। किसी दुर्भावना के तहत फैलाए जा रही झूठी खबर की मैं कड़ी निंदा करता हूँ। साथ ही FIR कर रहा हूँ कि साइबर सेल मुझे बदनाम करने का षड़यंत्र कर रहे इन लोगों का पर्दाफाश कर न्यायसंगत कार्यवाही करे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular