Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- विधवा से दुष्कर्म करने वाला पकड़ाया.. 4...

BCC News 24: CG न्यूज़- विधवा से दुष्कर्म करने वाला पकड़ाया.. 4 साल पहले हुई दोस्ती, प्यार और शादी का दिया था झांसा, फिर दूसरे से कर ली सगाई

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में विधवा महिला से दोस्ती कर उससे शादी करने का वादा करने और दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक महिला से तीन साल के साथ तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था। महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया, तब वह उसे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी युवक को बेंगलुरु से पकड़ा है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

TI फैजुल शाह ने बताया कि तोरवा क्षेत्र में रहने वाली विधवा महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि करीब 4 साल पहले उसकी पहचान हेमूनगर के वैशाली अपार्टमेंट निवासी सागर पांडेय (30) से हुई थी। पहचान होने के बाद युवक ने उससे दोस्ती की। फिर बाद में प्यार का इजहार करते हुए शादी करने का वादा किया। महिला उसकी बातों में आ गई। इस दौरान युवक ने उसके साथ लगातार तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा।

दूसरी लड़की से तय कर लिया रिश्ता
विधवा महिला के साथ संबंध बनाने के बाद युवक ने उसे बिना बताए दूसरी लड़की से शादी का रिश्ता तय कर लिया। फिर उसने सगाई भी कर ली। जब विधवा महिला को इसकी जानकारी हुई, तब युवक ने उससे शादी करने से मना कर दिया और संबंध नहीं रखने की बात कही। उसकी हरकतों से परेशान होकर महिला ने पुलिस से शिकायत कर दी।

बेंगलुरु भाग गया था आरोपी, अब गिरफ्तार
महिला के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सागर पांडेय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि युवक बेंगलुरु में है। इस पर तोरवा पुलिस की टीम ने बेंगलुरु में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular