Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- बदमाश का निकाला गया जुलूस.. ट्रेन से भागने...

BCC News 24: कोरबा- बदमाश का निकाला गया जुलूस.. ट्रेन से भागने की फिराक में था आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा, अलग-अलग थानों में कई अपराध दर्ज

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने शहरभर में उसका जुलूस निकाला। जिले की CSEB पुलिस ने आज रविवार को हरीश राव नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया। उस पर एक युवक के घर में घुसकर गालीगलौज और तलवार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की। इसके बाद ट्रेन से भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को पुलिस ने रेलवे स्टेशन से धर दबोचा।

आरोपी को पेश करती पुलिस।

आरोपी को पेश करती पुलिस।

मामला कोरबा के पंप हाउस का है, जहां अमित चौहान के घर में घुसकर आरोपी हरीश राव ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इससे दहशत में आए युवक ने पुलिस से शिकायत की। जैसे ही आरोपी को मामला दर्ज होने का पता चला, वो छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से भागने की तैयारी करने लगा। लेकिन पुलिस ने उसके मंसूबों को नाकाम कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पंप हाउस इलाके से उसका जुलूस निकाला, जो सीएसईबी चौकी, पीआईपी रोड होते हुए जिला एवं सत्र न्यायालय में समाप्त हुआ।

कोरबा सीएसपी योगेश साहू ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्र में कई अपराध दर्ज हैं। फिलहाल कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

रायपुर में भी निकाला गया था आरोपियों का जुलूस

वहीं 5 दिन पहले राजधानी रायपुर में भी टिकरापारा थाना इलाके के भाठागांव स्थित न्यू बस स्टैंड पर पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला था। इन पर यात्रियों को परेशान करने, उनसे पैसे की मांग करने, ठेलेवालों को भी डरा-धमकाकर उनका सामान लेने का आरोप था। इन पर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। रंगदारी वसूलने वाले इन आरोपियों के नाम हैं- मानव साहा, करपाल सिंह ठाकुर, लवकुश पटेल, भवानी भास्कर, सलमान अली, बृजमोहन उर्फ आशु पैकरा, संदीप धीवर।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular