Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- दो छात्रा के लिए अखाड़ा बनी सड़क.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- दो छात्रा के लिए अखाड़ा बनी सड़क.. कोचिंग के सामने आपस में उलझी; दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट, एक-दूसरे का बाल भी खींचती रही, थप्पड़ भी जड़े

बिहार: छपरा में एक कोचिंग के सामने दो लड़कियां आपस में मारपीट करने लगी। दोनों एक-दूसरे पर चुगली करने का आरोप लगाते हुए एक दूसरे के बाल खींचकर थप्पड़ जड़ रहीं हैं। वहां मौजूद लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सामने आया है।

घटना परसा थाना क्षेत्र के दरोगा राय चौक के समीप की है। दोनों छात्राएं चेतन परसा कोचिंग में पढ़ती है। मारपीट की यह घटना शुक्रवार को हुई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों छात्राएं एक-दूसरे को थप्पड़ मारती है। इसके बाद बाल पकड़कर भी खींचने लगती है। दोनों आपस में अपशब्द भी जमकर कहती दिख रहीं है।

कोचिंग के सामने आपस में उलझी छात्राएं।

कोचिंग के सामने आपस में उलझी छात्राएं।

करीब 10 मिनट तक लड़ाई चलती रही

सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग कैप्शन के साथ म्यूजिक लगा कर वीडियो को शेयर कर रहे हैं। छात्राओं को सरेआम सड़क पर मारपीट होते देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। करीब 8 से 10 मिनट तक मारपीट के दौरान छात्राओं के बीच जमकर लड़ाई होती रही।

छात्रों ने दोनों को अलग किया

लड़ाई को शांत कराने पहुंचे लड़कियों का कहना था कि दोनों एक-दूसरे पर चुगली करने का आरोप लगा रही थी। वहां मौजूद छात्रों ने दोनों लड़कियों को ताकत लगाकर अलग किया। झगड़ा को शांत कराया। स्थानीय लोगों के अनुसार कोचिंग गली में आए दिन विवाद और मारपीट होती रहती है। लेकिन, इस पूरे मामले पर कोचिंग प्रबंधन मौन है। कुछ भी बोलने से इनकार कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular