Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- स्कूल बस ने मारी ऑटो को टक्कर.. एक...

BCC News 24: कोरबा- स्कूल बस ने मारी ऑटो को टक्कर.. एक स्कूटी सवार को भी अपनी चपेट में लिया, बाल-बाल बची सबकी जान

छत्तीसगढ़: कोरबा शहर में शुक्रवार सुबह एक स्कूल बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। हालांकि ऑटो सवार लोगों को कुछ नहीं हुआ। राहत की बात ये है कि स्कूल बस में बच्चे सवार नहीं थे। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सप्तदेव मंदिर के पास हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस काफी तेज रफ्तार में थी और ड्राइवर शराब के नशे में था। उसकी लापरवाही के कारण पहले बस डिवाइडर से टकराई और फिर इसके बाद उसने ऑटो को टक्कर मार दी। इसने एक एक्टिवा चालक को भी अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि सभी बाल-बाल बच गए। बस न्यू एरा प्रोग्रेसिव स्कूल की है। इधर ड्राइवर नशे में होने की बात से साफ इनकार कर रहा है।

ऑटो में बैठे लोग बाल-बाल बचे।

ऑटो में बैठे लोग बाल-बाल बचे।

पिछले हफ्ते भी कोरबा में हुए सड़क हादसे में हुई थी एक शख्स की मौत

कोरबा में लगातार नशे और तेज रफ्तार के कारण सड़क हादसे हो रहे हैं। अभी पिछले हफ्ते भी बांगो थाान क्षेत्र के चोटिया पोड़ी के बीच यात्रियों से भरी बस सड़क पर खड़ी ट्रेलर से टकरा गई थी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, वहीं 6 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

लगातार जिले में हो रहे सड़क हादसे

3 महीने पहले भी कोरबा जिले में कार ने मोपेड सवार 3 लोगों को टक्कर मार दी थी। इसके बाद पैदल चल रहे युवक को भी अपनी चपेट में ले लिया था। इससे मौके पर ही एक की मौत हो गई और 3 घायल हो गए थे। मोपेड सवार लोग शादी कार्यक्रम में शादी होने के बाद घर लौट रहे थे। हादसा उरगा थाना इलाके में हुआ था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular