Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बैंककर्मी से दुष्कर्म करने वाला स्कूल फ्रेंड...

BCC News 24: CG न्यूज़- बैंककर्मी से दुष्कर्म करने वाला स्कूल फ्रेंड गिरफ्तार.. कारोबारी युवक ने दिया था शादी का झांसा, भरोसे में लेकर कई महीनों तक युवती से बनाए शारीरिक संबंध, फिर बोला- तुमसे नहीं घरवालों की मर्जी से करूंगा शादी

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बैंककर्मी युवती से दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक और युवती स्कूल फ्रेंड थे। कई सालों बाद उनकी मुलाकात हुई और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान युवक उसके साथ शादी करने का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। वह कई महीनों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहा। फिर बाद में उसने शादी करने से मना से मना कर दिया। इससे परेशान होकर युवती ने उसके खिलाफ सरकंडा थाने में केस दर्ज कराया है।

सरकंडा क्षेत्र की युवती बैंक में काम करती है। मस्तूरी क्षेत्र के जयरामनगर निवासी आशीष अग्रवाल (28) उसके साथ स्कूल में पढ़ता थ। तब दोनों की जान-पहचान और दोस्ती थी। इसके बाद युवती कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर बैंक में जॉब करने लगी। वहीं, आशीष भी अपने कारोबार में लग गया। कई साल बाद दोनों की 2021 में फिर मुलाकात हुई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इस दौरान आशीष ने उससे प्यार का इजहार किया और शादी का प्रस्ताव रखा। उसकी बातों पर यकीन कर युवती ने हामी भर दी।

युवक बोला-दोस्ती ठीक है, शादी घरवाले तय करेंगे
आरोप है कि शादी का वादा कर आशीष कई महीनों तक युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती जब भी शादी की बात कहती आरोपी टाल जाता। इससे परेशान होकर युवती ने आशीष पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया। पहले तो युवक ने आनाकानी की और फिर शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी ने कहा कि वह दोस्ती तक ही सीमित रहेगा। शादी अपने घरवालों की मर्जी से ही करेगा। इसके बाद शनिवार को युवती ने FIR दर्ज करा दी और अगले दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular