Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- थानेदार बोले-कांड किया तो पहले टांगें तोडूं...

BCC News 24: CG न्यूज़- थानेदार बोले-कांड किया तो पहले टांगें तोडूं दूंगा, VIDEO वायरल.. थाने में जमा 404 गुंडों को हड़काया, बोले- लिस्ट में तुम्हारे नाम है, अल्टीमेटम समझना

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस इन दिनों एक्शन में नजर आ रही है। शहर के अलग-अलग गलियों से बदमाशों को दबोचने के बाद अब थाने बुलाकर गुंडों को हड़काया जा रहा है। पुलिस की तरफ से साफ तौर पर इलाके के बदमाशों को नसीहत दे दी गई है कि अगर किसी वारदात में शामिल पाए गए तो पुलिस छोड़ेगी नहीं ।

पुलिस की सर्चिंग भी जारी है।

पुलिस की सर्चिंग भी जारी है।

रायपुर के SSP प्रशांत अग्रवाल ने सभी थाने के प्रभारियों को सख्त हिदायत दे दी है। SSP ने थानेदारों को जिम्मेदारी दी है कि किसी भी इलाके में पुराने बदमाश अगर का कोई कांड करते पाए गए तो थानेदार के ऊपर भी एक्शन होगा। लिहाजा थानेदार सख्ती बरतते हुए इलाके के बदमाशों को दो टूक फरमान सुना रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में डीडी नगर थाने के नए प्रभारी कुमार गौरव बदमाशों से ये कहते हुए दिख रहे हैं कि अगर किसी कांड में शामिल पाए गए तो टांगे तोड़ दूंगा..। शहर के मौदहापारा, खमतराई, पुरानी बस्ती, गुढ़ियारी जैसे थानों में भी इसी तरह से बदमाशों को बुलाकर पुलिस ने सख्त अंदाज में अल्टीमेटम दे दिया है।

अलग-अलग थानों में पुलिस का एक्शन।

अलग-अलग थानों में पुलिस का एक्शन।

404 पहुंचे थाने
खास अभियान के तहत रायपुर के अलग-अलग थानों के बदमाशों को पुलिस का बुलावा मिला तो 404 निगरानी बदमाश थाने में पहुंचकर हाजिरी लगाने आए। पुलिस ने इस वक्त बदमाश कहां रह रहे हैं, क्या कर रहे हैं, इस तरह की तमाम जानकारी हासिल की। इलाकों में सर्चिंग भी की गई तब डेढ़ सौ ऐसे ही लिस्टेड बदमाश जेलों पाए गए। कुछ शहर से बाहर गए हुए हैं, उन्हें भी जल्द शहर लौटकर हर रोज थाने आकर हाजिरी देने को कहा गया है।

सिटी एसपी तारकेश्वर पटेल ने भी बदमाशों की क्लास ली।

सिटी एसपी तारकेश्वर पटेल ने भी बदमाशों की क्लास ली।

116 से ज्यादा गिरफ्तार
एक दिन पहले ही रायपुर पुलिस की तरफ से चलाए गए स्पेशल चेकिंग अभियान के दौरान 68 केस में 78 आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई, 7 मामलों में आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, 1 केस में आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट, 17 मामलों में 20 बदमाशों के खिलाफ जुआ सट्टा, 10 मामलों में 10 आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 116 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular