Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- निर्माणाधीन कॉम्पलेक्स के बाजू की दुकान ढही.....

BCC News 24: CG न्यूज़- निर्माणाधीन कॉम्पलेक्स के बाजू की दुकान ढही.. नींव खोदने में लापरवाही का आरोप, पुरानी ड्राईक्लीन की दुकान गिरी, बड़ा हादसा टला

रायपुर: मंगलवार को रायपुर शहर के रहमानिया चौक इलाके में एक हादसा हो गया। सुबह- सुबह अचानक एक दुकान भरभराकर गिर गई। आसपास टहल रहे लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई।

रहमानिया चौक के स्थानीय लोगों ने बताया कि एक कॉम्प्लेक्स निर्माण की वजह से यह हादसा हुआ। दुकानें बनवाने की नींव खोदे जाने के दौरान असर पड़ोस की ड्राई क्लीन शॉप पर भी हुआ और पूरी की पूरी दुकान ध्वस्त हो गई।

खाकसार ड्राई क्लीनर्स नाम की यह दुकान शहर की पुरानी ड्राई क्लीन शॉप हुआ करती थी। कॉम्प्लेक्स का निर्माण इनाम नाम का युवक करवा रहा था। लापरवाही से कराए गए निर्माण की वजह से पड़ोस की इमारत पर असर पड़ा है । अब स्थानीय लोग इस मामले की शिकायत करने की तैयारी में है। लोगों का कहना है कि कॉम्प्लेक्स निर्माण की वजह से कंस्ट्रक्शन का सारा सामान सड़क पर बिखरा रहता है। नालियां भी जाम रहती है। नगर निगम भी इस लापरवाही पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। लोगों में डर है कि कहीं आसपास मौजूद घनी बस्ती की दूसरी इमारतों पर असर ना पड़े और कोई बड़ा हादसा ना हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular